आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 अप्रैल 2014

दोस्तों में भाजपा हूँ मेरा पूरा नाम भारतीय जनता पार्टी यानि भारत की जनता की में एक पार्टी हूँ

दोस्तों में भाजपा हूँ मेरा पूरा नाम भारतीय जनता पार्टी यानि भारत की जनता की में एक पार्टी हूँ ,,मेरा सियासी वुजुद छह अप्रेल उन्नीस सो अस्सी में बना ,पहले जनसंघ ,,फिर आर एस एस ,,फिर जनता पार्टी और अब भाजपा  के रूप में मेने अपना वुजुद बनाया ,मेरे विधान में लोकतंत्र है बिना आम सहमति ,,बिना चुनाव के मेरे संविधान में किसी का कोई वुजुद किसी की कोई अहमियत नहीं है ,,,,मेरे विधान में गांधी वादी विचारधारा को अहमियत दी गयी है जबकि स्व्देशी अपनाने का नारा प्रमुख रहा है ,मेरा संघ से सम्बन्ध है लेकिन में साम्प्रदायिक नहीं ,,व्यक्तिवाद नहीं ,,वंशवाद नहीं ,,में व्यक्तियों से बढ़ी हूँ ,,कोई भी व्यक्ति मुझ से बढ़ा नहीं हो सकता ,,,,किसी भी व्यक्ति की पहचान मुझ से मेरी पहचान किसी व्यक्ति से नहीं ,मेरे सिद्द्धांत है एक व्यक्ति एक पद पर रहेगा ,,मर्यादित रहेगा ,,,,,,,,राष्ट्रवाद उसमे होगा ,फ़िज़ूल खर्ची से बचेगा ,दोस्तों देश में ही नहीं विश्व स्तर पर मेने अपनी पहचान अपने खुद के बल पर बनाई है लेकिन हाल ही में मेरा वुजूद ला पता हो गया है ,,मेरा अस्तित्व खत्म हो गया है ,,में भाजपा नहीं रही और भाजपा व्यक्तियों से बढ़ी पार्टी नहीं बची मुझ से बढ़ा मेरे वुजुट को ललकार कर मेरा वुजूद ध्वस्त कर खुद को मुझ से बढ़ा साबित करने का प्रयास भाई नरेंदर मोदी जी ने किया है वोह उसमे कामयाब भी हो गए है ,आज देश की दीवारो ,,मिडिया ,,प्रिंट मिडिया और लोगों की जुबां पर अबकी बार भाजपा की सरकार का नारा नहीं ,,,भाजपा के अस्तित्व का सहारा नहीं केवल अबकी बार मोदी की सरकार का नारा है ,,,,में इस मोदी में अपना वुजुद तलाश रही हूँ अपने खून पसीने से मुझे सींचने वाले लोग आज हाशिये पर है ,,खून के आंसू रो रहे है ,,मेरा वुजूद मेरे अपने तलाश रहे है लेकिन में मोदी नाम के एक व्यक्ति में खो गयी हूँ ,,ऐसा लगता है मोदी नाम का अज़गर मेरे अस्तित्व को निगल गया है ,,,,मुझ से बढ़ा मेरे अस्तित्व को नकार कर कोई और हो गया है ,,यह कड़वा सच में भी जानती हूँ मेरे सदस्य भी जानते है लेकिन कुछ या तो डर गए है या फिर मन ही मन फड़फड़ा कर रह गए है ,लेकिन दोस्तों में भाजपा हूँ मेरे अस्तित्व को मेरे स्थाईत्व को जब कभी भी किसी ने ललकारा है ,,खुद को मुझ से बढ़ा साबित करने का प्रयास क्या है ,,मुझे अपने खून पसीने से सींचने वालों को हाशिये पर रख कर खून के आंसू रुलाये है उसे मेने कभी माफ़ नहीं किया ,,,कोई भी व्यक्ति मुझ से बढ़ा कभी नहीं हो सकता ,,,में में हूँ ,,मुझ से ही राजनाथ सिंह ,,मुझ से ही लालकृष्ण अडवाणी ,,मुझ से ही सुषमा ,,नरेंदर मोदी की पहचान है ,,,आज नरेंदर मोदी के आगे से मेरा यानी भाजपा का नाम हटा लीजिये नरेंदर मोदी का वुजुद क्या है सभी को पता चल जाएगा ,,लेकिन अफ़सोस मेरे वुजूद को ललकार कर ,,मेरे वुजूद को ठुकरा कर खुद को मुझ से बढ़ा साबित करना ,,अबकी बार भाजपा सरकार के नारे की जगह ,,अबकी बार मोदी सरकार का नारा देना ,,मेरे वुजूद को आहत करना है और जिस ने भी मेरे वुजूद को आहत किया है उसे मेरे अपने वफादारों ने अलग थलग कर उसे उसके वुजूद का अह्साद दिलाया है इसीलिए मुझ भाजपा के वुजूद के रक्षकों ज़रा उठो मेरे संविधान को पढ़ो ,,मेरे वुजूद और मरी ताक़त को देखो और जो कोई भी मुझ से बढ़ा बनकर मुझे खुद अपने व्यक्ति के वुजूद के आगे बोना साबित करने की कोशिश करता है उसे सबक़ सिखाओ ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,में भाजपा हूँ आज दो माह से देश के चुनावी पोस्टरों ,,देश के मीडिया ,,प्रिंट मिडिया और आम जनता की ज़ुबान से गायब हूँ ,,,,लेकिन फिर भी में भाजपा सिर्फ भाजपा हूँ ,,मुझ से बढ़ा कोई नहीं हो सकता मेरी पार्टी के लोग मेरे प्रशंसक ,,,मेरे अपने इन सभी जांबाज़ सिपाहियों से मेरी एक इल्तिजा है जो भी खुद को मुझ से बढ़ा साबित करे उसे अहसास दिला दो के मुझ से बढ़ा कोई नहीं जो खुद को मुझ से बढ़ा बनना चाहता है उसे बता दो के ऐसे लोग मुझ से है में उनसे नहीं ,,,,,,,,,,,,,,मेरे वुजूद को हाशिये पर लाने वालों को बता दो के सवदेशी के खिलाफ विदेशियों को पनाह देने की बात कर देश के लोगों को बेरोज़गार करने वालों को सबक़ ज़रूर मिलेगा ,,और भाजपा भाजपा थी भाजपा रहेगी और व्यक्ति भाजपा से है भाजपा किसी व्यक्ति से नहीं नाइ नाइ बाल कितने सब सामने आ जायेंगे ,,,,,,,,,,,,,,,

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...