आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 अप्रैल 2014

दोस्तों में कोंग्रेस हूँ ,

दोस्तों में कोंग्रेस हूँ ,,अंग्रेज़ों की गुलामी से आज़ाद कराने  के लिए इस भारत में मेरी स्थापना गेर भारतीय अँगरेज़ ने अट्ठारह दिसम्बर अट्ठारह सो पिच्यासी को की थी ,,,,,,,,,,,,,मेरी स्थापना बॉम्बे के गोकुलदास तेजपाल संस्कृत महाविद्यालय में हुई थी ,,, मेरे पहले अध्यक्ष कलकत्ता के व्योमदेश बनर्जी  सस्ंथापक सचीव ऐ ओ ह्यूम थे ,मेने संघर्ष कर अंग्रेज़ों की गुलामी से भारत देश को आज़ादी दिलाई ,,पहले नेहरू ,,फिर उनकी पुत्री इंदिरा फिर राजीव और अब सोनिया और राहुल एक ही वंश के लोग मेरी क़यादत मेरा नेतृत्व कर  रहे है ,,,,,,,,,,,,आज़ादी के बाद मेरे ही कारण मेरे अनुयायी जवाहरलाल नेहरू के प्रधामंत्री की कुर्सी की भूख ने देश के टुकड़े भारत और पाकिस्तान के रूप में किये मेने ही अंग्रेज़ों से देश तोड़ने के इक़रार पर हस्ताक्षर किये ,,दंगे फसादात की में गवाह हूँ हज़ारों हज़ार लोगों के क़त्ल हुए ,,,जी हाँ मेने ही देश में हिन्दू मुस्लिम और आरक्षण के ज़हर का बीज बोया है ,,मेने ही मुस्लिमों के साथ खुला धोखा करते हुए कर्मकार आधारित आरक्षण पर केवल हिंदुओं के लिए शब्द लिख कर मुस्लिमों को आरक्षण से दूर कर दिया है ,,दलित ,मुस्लिम जो मेरे अपने वोट थे मेने उन्हें ठगा है ,,,,,,,,मेरे नेतृत्व इन्द्रा ,,राजीव ने अपने खून पसीने से मेरे वुजूद को बढ़ाया ,,मुझे विश्व स्तर पर एक नाम दिलाया ,,ताक़त दिलाई ,,हिम्मत दिलाई ,,,,देश को विकास दिया ,,लेकिन वोट की राजनीति के लिए नफरत के बीज बोये गए ,,,,हिन्दू को मुस्लिम से मुस्लिम ओ हिन्दू से लड़ाया गया ,,,,,,,,,,बाबरी मस्जिद मेने गिराई ,,देश में आतंकवाद मेरी नाकमायबियों कि वजह से बढ़ा ,,देश में मुसिम समाज की आतंकी तस्वीर उनका पिछड़ापन उनकी निरक्षरता बेरोज़गारी  मेरी वजह से है ,,,,संसद में रिश्वत देकर मेने अपनी सरकार बचाने का पाप किया ,,भाजपा से मिलकर बाबरी मस्जिद खुलेआम गिरवाने का दुस्साहस मेने किया ,,,,,,,,,मेने आपात काल लगाकर देश की आज़ादी को फिर बंधक बनाया ,,भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड मेने तोड़े है ,,,,,,,,,,,,मेरा अपना वुजूद मेरा अपना इतिहास मेरा अपना संविधान है लेकिन वोह ताक़ में रखा है ,,सवदेशी ,,खादी ,,भ्रष्टाचार मुक्त भारत का सपना ,,,,,,,,,सदस्यों की मासिक और वार्षिक आमदनी का ब्योरा मेरे प्रावधानों में है ,,,लोकतांत्रिक तरीक़े से अध्यक्ष और दूसरे चुनाव का क़ानून मेने बनाया है लेकिन एक परिवार के दो लोगों ने तो मुझे खून से सींचा नाम दिलाया ,,सम्मान दिलाया लेकिन इसी परिवार के दो लोग माँ और बेटों ने लल्लू ,,पप्प्पु बनकर देश को भ्रष्टाचार और बदनामी के गर्क़ में धकेल कर मुझे बदनाम आकर दिया ,,मेरी इज़ज़त तार तार कर दी ,,,,मेरे वुजूद को इन माँ बेटों ने अपनी न सम्झी ,,चापलूसी की चाहत और अमेरिका की गुलामी के कारन तबाह और बर्बाद कर दिया है जो मेरे बताये हुए रस्ते पर चले उन्हें घर बिठाया है और जो चमचागिरी करते गए उन्हें मेने सर बिठाकर देश को तबाह और बर्बाद किया है ,,मेरे अपने वोटर मुस्लिम और दलितों से मेने विश्वासघात क्या है ,,आज मेरा खौफनाक ,,,,खून से डूबा चेहरा इन माँ बेटों की वजह से जनता के सामने है ,,,,मेरे आज तक कभी लोकतांत्रिक तरीक़े से चुनाव किये जाकर मेरा किसी को अध्यक्ष चुना गया हो मुझे पता नहीं केवल दिखावा और परवार का क़ब्ज़ा ही लोकतंत्र माना गया है ,,,,परिवार कुशल नेतृत्व हो तो कोई बात नहीं ,,पप्पू जेसे नाबालिग ना समझ लोग अगर नेतृत्व करे तो यही कहा जाएगा के नादाँ के हाथ में उस्तरा दे दिया गया है और वोह मेरे वुजूद और मेरी खुद की गर्दन काट रहा है ,,,आज में शर्मसार हूँ ,,कई दंगे ,,कई निर्दोषों की हत्याएं ,,कई लोगों की मज़हबी भावनाओं को आहत करना मेरी आदत रही है ,,,पार्टी और पार्टी के संविधान से मेरे अपनों ने खुद को मुझ से बुलंद कर लिया है ,,में छटपटा रही हूँ प्ल्ज़ मुझे इन गुनाहगारों के नेतृत्व से आज़ाद कराओ मुझे फिर से मेरे संविधान के दायरे में लाओ ,,मुझ से फिर से मेरी नीतिया लागू करवाओ और जो भ्रष्ट बेईमान है उनके खिलाफ जांच करवा आकर उन्हें जेल भिजवाओ वरना आज जेसे मेरे नाम से लोग नफरत करने लगे है ,,मेरे दिए हुए टिकिटों पर चुनाव लड़ने से दर रहे है मेरी सीसे भी खौफनाक शक्ल लोगों को नज़र आयेगी और में एक इतिहास बनकर रह जाउंगी ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...