आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 अप्रैल 2014

वाराणसी में 'आप' नेता सोमनाथ भारती की पिटाई, बीजेपी पर आरोप



वाराणसी. वाराणसी में 'आप' नेता सोमनाथ भारती पर बुधवार को हमला हुआ और उनकी जमकर पिटाई की गई। इस हमले के लिए 'आप' ने नरेंद्र मोदी समर्थकों पर आरोप लगाया है। सोमनाथ भारती यहां अस्‍सी घाट पर एक टीवी कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने आए थे। शो के दौरान टीवी कैमरों के सामने ही मोदी के करीब 100 समर्थकों ने उन्हें खींच लिया और मारना शुरू कर दिया।
 
यही नहीं, उनकी कार पर भी हमला किया गया और उसके शीशे चकनाचूर कर दिए गए। 'आप' का कहना है कि इस हमले में सोमनाथ और उनके दो समर्थकों को चोटें आई हैं। वहीं, पुलिस ने कहा है कि इस हमले में सोमनाथ भारती कोई चोट नहीं आई है। सोमनाथ के अतिरिक्‍त उनके ड्राइवर की भी पिटाई की गई। पुलिस ने बीजेपी और 'आप' दोनों की तरफ से मुकदमा दर्ज कर लिया है।
 
इस घटना के बाद 'आप' ने एक बयान जारी कर कहा है, 'बीजेपी हमेशा इस तरह की हरकतें करती है। उसे इस घटना के लिए माफी मांगनी चाहिए।' गौरतलब है कि वाराणसी में बीजेपी की ओर से नरेंद्र मोदी उम्मीदवार हैं और उन्हें 'आप' संयोजक अरविंद केजरीवाल चुनौती दे रहे हैं। 
 
क्यों हुई पिटाई?
 
बताया यह भी जा रहा है कि भारती ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। इससे उत्तेजित भीड़ ने उनकी पिटाई कर डाली। उन्हें बचाने के प्रयास में दो आप कार्यकर्ता भी घायल हो गए। 
 
सोमनाथ भारती का कहना है की जब हमला हुआ तो उनके समर्थक वहां से निकल गए, पर जिस गाड़ी से वो निकले उस गाड़ी को घेर कर मोदी समर्थकों ने उनके साथियों पर लात घूसों की बरसात की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...