आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 अप्रैल 2014

प्रियंका से तुलना करने पर उमा भरती को राखी सावंत ने बताया बरस


झांसी. बीजेपी की फायरब्रांड नेता और झांसी की लोकसभा उम्‍मीदवार उमा भारती को आइटम गर्ल राखी सांवत ने बरसाती कीड़ा बताया है। गौरतलब है कि बुधवार को उमा भारती ने प्रियंका गांधी की तुलना राखी सावंत से की थी। राखी सावंत ने इसी बात से नाराज होकर उमा भारती पर पलटवार किया है। झांसी में वोट देने के बाद उमा ने पत्रकारों से बात करते हुए प्रियंका को राखी सावंत बताया था। उमा ने कहा था कि जैसे राखी हमेशा बोलकर सुर्खियां बटोरती हैं वैसा ही हाल प्रियंका गांधी का है। गौरतलब है कि राखी सावंत भी इस बार मुंबई की एक सीट से चुनाव लड़ रही हैं। राखी राष्ट्रीय आम पार्टी से चुनाव मैदान में हैं।
 
मोदी पर हमले का जवाब
उमा के इस बयान को प्रियंका गांधी के नरेंद्र मोदी पर हमले का जवाब माना जा रहा है। प्रिंयका गांधी बीते दिनों रायबरेली में जमकर चुनाव प्रचार कर ही थीं, जबकि अमेठी में अभी भी प्रचार कर रही हैं। इस दौरान वह मोदी पर सीधे-सीधे हमले भी कर रही हैं। प्रियंका ने मंगलवार को एक चुनावी रैली में कहा था कि अगर मोदी पीएम बनने का ख्वाब देख रहे हैं तो बच्चों जैसी हरकत क्यों कर रहे हैं।
 
पहले भी बनाया है प्रियंका परिवार को निशाना 
यह पहला मौका नहीं है जब उमा ने प्रियंका गांधी के परिवार को निशाना बनाया है। इससे पहले उमा ने कहा था कि मोदी की सरकार आएगी तो जमाई बाबू (प्रियंका के पति) जेल में होंगे।
राखी सांवत ने पलटवार करते हुए उमा भारती को बरसाती कीड़ा करार दिया और कहा कि जैसे बरसाती कीड़ा बारिश होने पर निकलता है वैसे ही उमा भारती भी चुनाव के समय ही बाहर निकलती हैं। राखी ने कहा कि उमा देखती नहीं हैं कि वह क्या बोल रही हैं।
 
राखी सांवत ने उमा के साथ-साथ बाबा रामदेव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रामदेव योग गुरु हैं तो क्यों बिना मतलब के राजनीति में कूदते हैं। राखी ने कहा कि रामदेव अगर दलितों पर ऐसी गंदी टिप्पणी करनी है तो खुलकर सामने आएंए। भगवा कपड़े के पीछे से वार न करें। राखी ने कहा कि उमा और रामदेव ने भगवा कपड़े पर कलंक लगाया है। 
 
राखी सावंत ने उमा हिदायत दी, 'वह किसी के बारे में कुछ भी बोलें, लेकिन मेरे बारे में कुछ न कहें, क्योंकि मैं अगर अखाड़े में उतर आई तो आपकी दिक्कत हो जाएगी। इसलिए आपकी बेहतरी इसी में हैं कि आप अपना मुंह बंद रखे तो आपकी इज्जत बची रह जाएगी।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...