आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 अप्रैल 2014

हां, अमृता से हैं मेरे संबंध: दिग्विजय, राय बोलीं- तलाक के बाद करूंगी शादी



नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह और पत्रकार अमृता राय का रिश्‍ता है। बुधवार को यह बात पक्‍की हो गई। दोनों ने यह रिश्‍ता कबूल कर लिया। इससे पहले सोशल साइट पर दोनों के वीडियो वायरल हो रहे थे (वीडियो आगे की स्‍लाइड्स में दिए गए हैं)। इसके बाद दोनों ने रिश्‍ता भी सोशल साइट के जरिए ही कबूला। 
 
बुधवार को दिग्विजय और अमृता दोनों ने ट्वीट कर एक-दूसरे से रिश्‍ते की बात मानी और यह भी कहा कि निजी जिंदगी में दखलअंदाजी अच्‍छी बात नहीं है (ऊपर तस्‍वीर में देखें दोनों के ट्वीट्स)। लेकिन, उनके इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर लोग तरह-तरह से ट्वीट करने लगे (आगे की स्‍लाइड्स में देखें कई ट्वीट्स के स्‍क्रीनशॉट)। 
 
दिग्विजय ने ट्वीट किया कि उन्‍हें अमृता से रिश्‍ता स्‍वीकार करने में कोई हिचक नहीं है। वहीं पत्रकार अमृता राय ने ट्वीट किया कि वह पति से अलग हो चुकी हैं और तलाक के बाद दिग्विजय से शादी करेंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...