आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 अप्रैल 2014

भुतहा इमारत में आधी रात को इस तरह दिखी लड़की, शहर में अफरातफरी...




सूरत। शहर के प्रसिद्ध पार्ले प्वाइंट अपार्टमेंट के पास स्थित एक इमारत के चौथे माले पर गुरुवार की आधी रात एक लड़की इस तरह बैठे हुए नजर आई। यह नजारा देखकर इमारत के पास खड़े कुछ युवक बुरी तरह डर गए। क्योंकि इस इमारत को भुतहा इमारत कहा जाता है और यहां कोई रहता ही नहीं। इतना ही नहीं, दोपहर में भी लोग इसके पास से गुजरने से भी डरते हैं। पिछले कई सालों से यह वीरान है। 
 
दरअसल युवकों को कोई चीज इमारत से नीचे गिरने की आवाज सुनाई दी। यह लड़की की सैंडिल थी। जब उन्होंने इमारत की ओर देखा तो चौथे माले पर एक लड़की बालकनी में पैर लटकाकर बैठी हुई दिखाई दी। यह नजारा देखते ही युवक यह सोचकर घबरा गए कि कहीं यह आत्मा या प्रेत तो नहीं। उन्होंने इसकी जानकारी स्थानीय लोगों को दी। 
 
कुछ ही देर में इमारत के पास सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए और पुलिस व फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। लेकिन लगभग एक घंटे तक न तो यहां पुलिस ही पहुंची और न ही फायर ब्रिगेड। इसलिए हिम्मत करके कुछ लोग इमारत में दाखिल हुए। हालांकि इमारत पिछले कई सालों से बंद है, इसलिए युवक खिड़कियों के रास्ते उसमें दाखिल हुए और लड़की तक पहुंचे। कुछ देर की कोशिशों के बाद लोगों ने पाया कि उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। इसलिए वे इसे नीचे ले आए और सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। इस बीच तक मौके पर फायर ब्रिगेड व पुलिस की टीम पहुंच चुकी थी।
 
युवती इमारत में पहुंची कैसे?
मानसिक रूप से अस्वस्थ लड़की इमारत में दाखिल कैसे हुई, यह बात अब भी लोगों के समझ में नहीं आ रही है। इसे लेकर भी तरह-तरह की तर्क-वितर्क लगाए जा रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...