आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 अप्रैल 2014

राहुल का मोदी पर हमला, कहा- गुजरात में महिलाओं के फोन टैप होते हैं





नई दिल्ली। राहुल गांधी ने रविवार को दिल्ली में अपनी चुनावी सभा में नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि गुजरात में महिलाओं के फोन टैप होते हैं। राहुल ने कहा कि बीजेपी के पोस्टरों में महिलाओं को शक्ति देने की बात कही जाती है जबकि गुजरात में महिलाओं के पीछे पुलिस लगाई जाती है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने आम आदमी पार्टी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि  झूठे वादे करना आसान होता है। जो लोग दिल्ली में सरकार बनाने आए थे, वे यहां से भाग खड़े हुए। कुछ लोग यूपी भाग गए जबकि कुछ लोग दूसरी जगहों पर भाग गए।
राहुल गांधी ने अपने संबोधन में दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार को कांग्रेस द्वारा समर्थन दिए जाने को सही ठहराया। उन्होंने कहा कि हमने सरकार को समर्थन दिया क्योंकि हम जनादेश को सम्मान देना चाहते थे। आम आदमी पार्टी के साथ ही राहुल गांधी ने मोदी और बीजेपी के लेकर भी बहुत तीखे प्रहार किए। बीजेपी द्वारा घोषणापत्र जारी करने में हो रही देरी पर निशाना साधते हुए वह बोले कि, कांग्रेस का घोषणापत्र जनता से पूछकर बनाया गया, जबकि बीजेपी अब तक अपना घोषणा पत्र नहीं बना पाई। उन्होंने कहा कि गुजरात में सिखों को बाहरी कहा जाता है जबकि कांग्रेस के लिए कोई बाहरी नहीं है।
आम आदमी पार्टी का जवाब
वहीं आम आदमी पार्टी ने राहुल गांधी के हमलों का जवाब देते हुए कहा है कि यह सब जानते हैं कि कांग्रेस और बीजेपी ने मिलकर दिल्ली विधानसभा में जनलोकपाल बिल पास नहीं होने दिया। आम आदमी पार्टी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी दिल्ली विधानसभा चुनाव पर कांग्रेस अपनी राय स्पष्ट तौर पर जाहिर करे। राहुल गांधी बताए की दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने चाहिए या नहीं। पार्टी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि  हमने जनता से मजबूत जनलोकपाल देने का वादा किया था, क्योंकि हमारे पास जनलोकपाल बिल पास कराने के लिए पर्याप्त नंबर नहीं थे इसलिए हमारी सरकार ने इस्तीफा दे दिया। आप ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और बीजेपी ने मिलकर जनलोकपाल बिल पारित नहीं होने दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...