आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 अप्रैल 2014

महादेव के बाद देव इंद्र से हुई मोदी की तुलना,




पाली. हर-हर मोदी नारे पर विवाद के बाद अब भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को एक वीडियो में नरों में इंद्र-नरेंद्र बताया जा रहा है। वीडियो में मोदी की तुलना इंद्र से की गई है। इसे सोमवार को दिल्ली में बाबा रामदेव लॉन्च करेंगे, लेकिन इससे पहले ही यह यू ट्यूब पर वायरल हो गया है। वीडियो पाली के फिल्मकार महावीर एस जैन ने फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी के सहयोग और भूतनाथ फिल्म के निर्देशक विवेक शर्मा के साथ मिलकर बनाया है। उल्लेखनीय है कि मोदी पर पहले उनके समर्थकों ने हर-हर मोदी का नारा बनाया था। तब खासा विवाद खड़ा हो गया था। खुद द्वारका पीठ शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने गुस्सा जाहिर करते भाजपा नेतृत्व से यह नारा न लगाने को
कहा था।
मोदी देख चुके हैं वीडियो
वीडियो सॉन्ग बेस है। इसमें मोदी को नरों का इंद्र-नरेंद्र बताया गया है। इसमें युवाओं, किसानों और उद्यमियों की क्या अपेक्षाएं हैं यह दिखाई गई हैं। वीडियो को नरेन्द्र मोदी खुद भी देख चुके हैं।
तब मना किया था नारा लगाने से
हर-हर मोदी नारे पर विवाद के बाद मोदी ने ट्वीट कर समर्थकों से कहा था कि यह नारा न लगाएं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...