आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 अप्रैल 2014

मोदी ने कांग्रेस पर लगाया मुस्लिमों को धोखा देने का आरोप, मुलायम बोले- मोदी दोषी





लखनऊ. बीजेपी के पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी ने रविवार को अलीगढ़ और बिजनौर की चुनावी रैलियों में कांग्रेस पर मुस्लिमों को धोखा देने का आरोप लगाया। अलीगढ़ में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने अल्पसंख्यक कल्याण के 15-सूत्रीय कार्यक्रम पर भी सवाल खड़े किए। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने पिछले एक साल के दौरान इस कार्यक्रम पर एक भी रुपया नहीं खर्च किया। मोदी ने अपनी रैली में कांग्रेस के अलावा सपा और बसपा पर भी हमला बोला। मोदी ने कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा केंद्र में सत्‍ता हथियाने के लिए यूपी में नूरा कुश्‍ती करते हुए साथ आए हैं। वहीं सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने भी रविवार को मुफ्फरनगर में रैली को संबोधित किया। अपनी रैली में उन्‍होंने मोदी पर निशाना साधा और गुजरात में मुस्लिमों की दयनीय हालत के लिए मोदी को जिम्‍मेदार ठहराया।
 
बोले मोदी- आपकी भलाई के लिए कांग्रेस के पास कोई काम नहीं है 
 
मोदी ने रैली में कहा, '15-सूत्रीय कार्यक्रम के तहत देशभर में मुस्लिम बहुल 90 जिले चुने गए थे और विकास के लिए विशेष योजना बनाई गई थी। उनमें 15 जिले उत्तर प्रदेश के भी थे। एक सांसद ने संसद में सवाल किया कि 15-सूत्री कार्यक्रमों से उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यकों को क्या लाभ मिला, सोनिया की सरकार ने जवाब दिया कि पिछले एक साल में एक रुपया भी खर्च नहीं किया गया। ये लोग धोखा कर रहे हैं। आपकी भलाई के लिए इनके पास कोई काम नहीं है। यह वोटबैंक की राजनीति करने वालों ने खेल खेला है। ये लोग धर्मनिरपेक्षता के नाम पर सिर्फ बातें करते हैं।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...