आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

31 मार्च 2014

कपड़े उतारकर सोनिया-राहुल को इटली भेजने की सलाह देने वाले MLA पर FIR


नई दिल्‍ली. आतंकी यासीन भटकल का दोस्‍त बता दिए जाने पर जहां कुछ घंटों के लिए भाजपा सदस्‍य बने साबिर अली पार्टी के दिग्‍गज नेता मुख्‍तार अब्‍बास नकवी से खफा हैं, वहीं राजस्‍थान के एक भाजपा विधायक की सोनिया-राहुल को लेकर की गई कथित अभद्र टिप्‍पणी को लेकर कांग्रेसी भड़के हुए हैं। टोंक जिले की निवाई-पीपलू विधानसभा क्षेत्र के विधायक हीरालाल रैगर ने कथित तौर पर कहा, 'सोनिया और राहुल गांधी के कपड़े उतार कर वापस इटली भेज देना चाहिए।' हालांकि, बाद में रैगर ने मीडिया से कहा कि उन्‍होंने किसी का नाम नहीं लिया था। फिर भी, अगर किसी को चोट पहुंची हो तो वह माफी मांगते हैं। सोमवार को रैगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई। उधर, मोदी की बोटी-बोटी करने की धमकी देने वाले सहारानपुर के कांग्रेसी उम्‍मीदवार इमरान मसूद के उत्‍तेजक बयान की एक और सीडी सामने आई है।
 
रैगर के खिलाफ कार्रवाई की मांग हुई तेज
टोंक में रैगर के बयान से गुस्‍साए कांग्रेसियों ने उन पर कार्रवाई की मांग की है। टोंक जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव शकीलुर्रहमान ने रैगर के खिलाफ आचार संहिता का खुला उल्लंघन करते हुए जानबूझ कर अमर्यादित वक्तव्य दिए जाने पर जिला निर्वाचन अधिकारी टोंक को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि 25 मार्च को राजस्थान के टोंक जिला मुख्यालय के खेल स्टेडियम में भारतीय जनता पार्टी की सभा में निवाई पीपलू विधायक हीरालाल रैगर ने अपने संबोधन में सोनिया गांधी पर जानबूझ कर अमर्यादित एवं आपत्तिजनक टिप्पणी कर जिले में आक्रोश की स्थिति पैदा कर दी है। उनकी यह टिप्पणी सरासर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। इससे कांग्रेसियों को मानसिक और भावनात्मक आघात लगा है। कांग्रेस के देवली नगर अध्यक्ष हुमायुं अख्तर रिजवी ने भी चुनाव आयोग से शिकायत कर इस मामले में कठोर कार्रवाई की मांग की है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...