आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 जुलाई 2013

कांग्रेस नेता ने बांटी साडिय़ां, भीड़ में पिसे महिलाएं-बच्चे



जयपुर। विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र से टिकट की दावेदारी कर रहे प्रदेश कांग्रेस सचिव विक्रम सिंह शेखावत के जन्मदिन पर गुरुवार को साडिय़ां बांटने के नाम पर महिलाओं को एकत्र किया। साडिय़ों के लिए महिलाओं को भारी भीड़ के बीच धक्के खाते हुए 3 घंटे इंतजार करना पड़ा।
कार्यक्रम एक घंटे देरी से शाम 6 बजे शुरू हुआ। महिलाएं शाम 4 बजे ही आ गई थीं। 7 बजे महिलाएं भोजन और साडिय़ां लेने के लिए मैरिज गार्डन में पहुंची। यहां पहले घुसने के चक्कर में भगदड़-सी मची और महिलाएं और बच्चे जमीन पर गिर गए।
भीड़ उन्हें लगभग कुचलती आगे बढ़ रही थीं। चीख-चिल्लाहट मच गई। कार्यकर्ताओं को गेट बंद करना पड़ा। यह कार्यक्रम पार्षद और स्वर्ण जयंती शहरी रोजगार समिति के अध्यक्ष ज्ञानचंद सैनी की ओर से बैनाड़ रोड पर अजमेरा मैरिज गार्डन में हुआ।

10 हजार साडिय़ां बांटने का दावा
पार्षद सैनी ने कार्यक्रम में 10 हजार महिलाओं को भोजन कराकर साडिय़ां बांटने और 1700 यूनिट रक्त एकत्र करने का दावा किया है।  कार्यक्रम में सांसद महेश जोशी ने कहा- राजस्थान सरकार ने उत्तराखंड में अच्छा काम किया है, जबकि भाजपा नेताओं ने इस पर भी राजनीति की। भाजपा का कोई नेता यात्रियों की कुशलक्षेम के लिए नहीं पहुंचा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...