आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 जुलाई 2013

...तो ऐसे बनी एमपी के वित्‍त मंत्री की सेक्‍स सीडी! पत्नी ने कहा- मैं कुछ नहीं पूछूंगी उनसे


...तो ऐसे बनी एमपी के वित्‍त मंत्री की सेक्‍स सीडी! पत्नी ने कहा- मैं कुछ नहीं पूछूंगी उनसे
भोपाल. राघवजी को जिस विवादित सीडी के कारण इस्तीफा देना पड़ा, उसके मास्टर माइंड भाजपा के ही एक नेता शिवशंकर पटेरिया हैं। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के कार्यकाल में पटेरिया वन विकास निगम के अध्यक्ष रह चुके हैं। उन्हें राघवजी के कट्टर समर्थक के रूप में जाना जाता है। भास्कर के पूछने पर पटेरिया ने स्वीकार किया कि उन्होंने ही यह सीडी बनवाई है। बताया जा रहा है कि विदिशा की राजनीति में पटेरिया ने शिवराज सिंह चौहान के बदले हमेशा राघवजी का ही साथ दिया। इसका उन्हें नुकसान भी हुआ। राघवजी से कोई मदद नहीं मिलने पर पटेरिया ने सीडी बनवाने का निर्णय लिया। उसके लिए राघवजी के घर रहने वाले युवक को तैयार किया और कैमरा उपलब्ध कराया। हाल ही में पटेरिया का राघवजी के स्टाफ में पदस्थ एसडी रिछारिया से भी कुछ विवाद हुआ था। रिछारिया ने पटेरिया को बेइज्जत किया। तभी से नाराजगी चल रही थी।
 
पहले भी उड़ीं सीडी की खबरें
डेढ़ साल पहले भी एक सीडी की खबरें राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय थीं। तब भी राघवजी का नाम चर्चा में था। पुख्ता सबूत नहीं होने पर मामला दब गया था। 
 
वे मंत्री हैं, इस भय से सब सहता रहा 
राघवजी ने नौकरी दिलाने के नाम पर मेरा लगातार यौन शोषण किया। वे मंत्री हैं, इस भय से मैं सहता रहा। लेकिन अब नहीं सहूंगा। उन्हें सजा दिलाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ूंगा। -पीडि़त युवक  
 
राघव जी के यहां मैं घर का काम करता था। वे उस युवक का यौन शोषण करते थे। मैंने कई बार देखा। उसकी मोबाइल फोन पर रिकार्डिंग की। राघव जी मेरे साथ भी अश्‍लील हरकतें करने लगे थे। - गवाही देने वाला युवक
 
एफिडेविट लेने गया, फिर नहीं लौटा 
शिकायतकर्ता ने लिखित आवेदन के साथ एफिडेविट की एक प्रति दी थी। पुलिस ने ओरिजनल एफिडेविट मांगा तो वह थाने से चला गया और वापस नहीं लौटा। पुलिस उसके घर जाएगी। वह राजी हुआ तो उसका मेडिकल परीक्षण करवाया जाएगा। इसके बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी।  -डीआईजी, डी श्रीनिवास

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...