आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 जून 2013

मिठाई बनाते समय गिरे तीन बॉयलर, तीन युवक झुलसे



कोटा। केशवपुरा सेक्टर चार स्थित जोधपुर मिष्ठान भंडार के कारखाने में शुक्रवार सुबह मिठाई बनाते समय तीन युवकों पर तीन बॉयलर गिर गए। जिससे तीनों गंभीर रूप से झुलस गए। तीनों बॉयलर एक के ऊपर एक रखे हुए थे। युवकों के चिल्लाने की आवाज सुनकर क्षेत्रवासी एकत्रित हो गए।
 
तीनों को तुरंत तलवंडी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां देररात तक तीनों की हालत गंभीर बनी हुई थी। इधर, पुलिस ने कारखाने के मालिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 336 एवं 285 में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
एएसआई अनवर अली के अनुसार केशवपुरा चौराहा स्थित जोधपुर मिष्ठान भंडार का मालिक रानूसिंह केशवपुरा सेक्टर 4 स्थित अपने मकान के नीचे मिठाई बनाने का कारखाना चलाता है। शुक्रवार को कारखाने में मध्यप्रदेश निवासी तीनों युवक बृजेश (19) पुत्र वृंदावन, लालाराम (19) पुत्र हुकमसिंह, देवेन्द्र (22) पुत्र मंशाराम रोजाना की तरह बॉयलर से मिठाई बना रहे थे। 
 
 
बॉयलर गिरे और झुलस गए तीनों युवक
तीनों बॉयलर एक के ऊपर एक रखे हुए थे। तभी अचानक तीनों बॉयलर नीचे गिर गए। जिससे तीनों युवकों के हाथ, चेहरा और शरीर का ऊपरी हिस्सा बुरी तरह झुलस गया। बॉयलर से निकला गर्म पानी कारखाने के बाहर तक फैल गया। बॉयलर और बाहर फैले पानी को फायर ब्रिगेड से पानी डाल कर ठंडा किया गया। तीनों को तलवंडी के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। तीनों युवक गोदाम में ही रहते भी थे। इधर, पुलिस ने तीनों के परिजनों को सूचना दे दी, जो शनिवार तक कोटा पहुंचेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...