आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 जून 2013

पाकिस्‍तान: नवाज शरीफ के कार्यकर्ताओं ने तीन ईसाई महिलाओं को नंगा घुमाया



इस्लामाबाद. पाकिस्तान में सत्तारूढ़ पार्टी पीएमएल-एन के कार्यकर्ताओं और भीड़ द्वारा ईसाई समुदाय की महिलाओं पर हमला करने और नंगा घूमाने का मामला सामने आया है। एशियन ह्यूमन राइट कमीशन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करने के बाद यह मामला प्रकाश में आया। 'डेली टाइम्स' के मुताबिक, तीन ईसाई महिला अरशाद बीबी, सौरिया बीबी और उनकी बहू सदीक मसीह को मकान मालिक मुहम्मद मुनीर ने बुरी तरह मारा और फिर उनके कपड़े उतार नंगा घुमाया। इसका पिता अब्दुल रशीद सत्तारूढ़ पार्टी का बड़ा समर्थक है। 
 
मामला तीन जून का है, जब घर में पुरुष सदस्य अपने काम पर गए थे। हमलावरों ने घर पर हमला किया और दीवार फांद कर घर में घुस गए। उस दौरान पीड़ित महिलाएं सास-ससुर के साथ थीं। भीड़ मसीह के बेटे को ढूंढ रही थी, लेकिन उसे न पाकर उन्होंने तीनों महिलाओं को पीटना शुरू कर दिया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने महिलाओं को घर के बाहर से घसीट कर सड़क पर ले आए और उनके कपड़े फाड़ दिए। बाद में हमलावरों ने महिलाओं को धमकी देकर छोड़ दिया। गांववालों ने मिलकर पुलिस से मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...