आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 मई 2013

तबादले रुकवाने के लिए मंत्री कहते हैं अपनी औरत को मेरे घर भेज देना: MP कांग्रेस अध्यक्ष



सागर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया भाजपा सरकार व मंत्रियों पर आरोप लगाते हुए शब्दों की मर्यादा लांघ बैठे। शनिवार को यहां कलेक्टोरेट के सामने सभा में उन्होंने यह कह दिया कि प्रदेश की भाजपा सरकार के मंत्री अधिकारियों का तबादला करके उसे रुकवाने के लिए उनसे कहते हैं कि अपनी औरत को मेरे घर पर भेज दो।
 
 
 
भूरिया यहीं नहीं रुके। उन्होंने पशुपालन मंत्री अजय विश्नोई का बाकायदा नाम लिया और कहा कि इस मंत्री ने एक डॉक्टर का ट्रांसफर कर दिया, फिर उससे कहा कि अपनी औरत को मेरे घर भेज देना। मुख्यमंत्री इस मंत्री को गले लगाए रहते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...