आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 मई 2013

जंगल में एक चीता बीड़ी पी रहा था।

जंगल में एक चीता बीड़ी पी रहा था।
तभी एक चूहा वहां पर आया और बोला भाई, नशा करना छोड़ दो।
आओ मेरे साथ और देखो जंगल कितना सुन्दर है!

चीते ने बीड़ी फेंक दी और चूहे के पीछे चल दिया।
आगे चलकर एक हाथी मिला जो कोकीन ले रहा था।
चूहे ने हाथी से कहा भाई, नशा करना बुरी बात है।
आओ मैं तुम्हें दिखाता हूं कि हमारा जंगल कितना सुन्दर है।
हाथी भी कोकीन फेंक कर चूहे के पीछे-पीछे चल दिया।

आगे चले तो देखा एक शेर व्हिस्की का पेग मारने जा रहा है।
चूहे ने शेर को भी ज्ञान दिया।
चूहे की बात सुनकर शेर ने पेग रखा।
फिर उस को चार-पांच चांटे जड़ दिए।

हाथी को गुस्सा आ गया क्यों मारा उसे..?

शेर ने कहा :-
.
.
.
.
इस साले ने कल भी भांग पीकर मुझे 3 घंटे जंगल में घुमाया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...