आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 मई 2013

पिछवाड़े के रोशनदान दिखाती जीन्स


पिछवाड़े के रोशनदान दिखाती जीन्स और
फेमिना टाइप की टी-शर्ट पहना हुआ वो ड्यूड
मुझसे बोला कि मुझे इंडिया की राजनीति के बारे
में कुछ नहीं पता और जानकर क्या करना है.?
मैंने उस चितकबरे को ऊपर से नीचे तक
निहारा और कहा-
बेटा, हम वो धरती के लाल हैं जो नीम
की निबोरी को देखकर बता दें
कि वो मीठी निकलेगी या कडवी और तो और ये
भी बताऊँ कि तेरी बारात जायेगी कि आएगी.??
वो करण जौहर जैसी 'बोडी लैंग्वेज' में
पतली गली से निकल लिया.!!
वीर योद्धाओं के राष्ट्र में जाने कहाँ से 'नपुंसक
नस्ल' आ गयी.??
लानत है भारतीय सभ्यता संस्कार के
गद्दारों पर....
"राष्ट्र सर्वप्रथम सर्वोपरि"
वन्दे मातरम...
जय हिंद... जय भारत...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...