आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 मई 2013

एक आदमी की पत्नी माल मे कही

एक आदमी की पत्नी माल मे कही
इधर उधर हो गई ...

थोडी देर इध उधर देखने के बाद वह एक खूबसूरत सेल्सगर्ल के पास जाकर
बोला :- क्या आप पाँच मिनट खडी
रहकर मेरे पास मेरे से बात कर
सकती हो ll

सेल्सगर्ल :- क्यो ? इससे आपको
क्या फायदा होगा ll

आदमी :- दरसल हमारी पत्नी यही
कही गुम हो गई है और मुझे मिल नही रही है।
.जैसे वह आपसे बात करते देखेगी हमको सीधे गोली की तरह यहाँ चली आयेगी ll :D;):p

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...