आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 मई 2013

गुपचुप-गुपचुप पहुंच गए सीएम साहब और पत्नी के साथ मनाई शादी की सालगिराह



भोपाल/होशंगाबाद। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शादी की 21वीं सालगिरह रविवार को पर्यटन स्थल मढ़ई में मनाई। वे पत्नी साधना सिंह के साथ शनिवार रात 11.30 बजे मढ़ई पहुंच गए थे। रविवार को सुबह 10 बजे वे मढ़ई से मोटरबोट से चूरना पहुंचे। उन्होंने देर शाम तक का समय नेशनल पार्क में बिताया, लेकिन सफारी के दौरान उन्हें बाघ देखने को नहीं मिला।
सीएम का दौरा पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था। भाजपा संगठन के आला पदाधिकारियों को भी सीएम के आने की जानकारी तक नहीं थी। जिला प्रशासन और पुलिस के कुछ अधिकारी ही उनके साथ थे। राज्य शासन ने मुख्यमंत्री के रविवार के कार्यक्रम में अज्ञातवास बताया। इधर, भोपाल आए भाजपा प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने मुख्यमंत्री से फोन पर बात करने का प्रयास किया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।
नए लुक में नजर आए सीएम - शिवराज सिंह चौहान आमतौर पर कुर्ता-पायजामा में ही नजर आते हैं लेकिन रविवार को मढ़ई में वे नए लुक में दिखाई दिए। वे सफेद फुल शर्ट, ग्रे पेंट और काले जूते पहने नजर आए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...