आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 मई 2013

हाथ में जूते लिए भगवान विष्णु का अवतार बने 'माही', धोनी के खिलाफ केस दर्ज bhaskar new | May 07, 2013, 04:56AM IST Email Print Comment Show Thumbnails 1 of 5 Photos Previous ImagePrev NextNext Image हाथ में जूते लिए भगवान विष्णु का अवतार बने 'माही', धोनी के खिलाफ केस दर्ज रांची. एक बार फिर इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चर्चा में है। महेंद्र सिंह धौनी के खिलाफ बेंगलुरू में मामला दर्ज हुआ है। कोर्ट में दायर याचिका के मुताबिक एक मैग्जीन के विज्ञापन में धौनी को भगवान विष्णु के रूप में दिखाया गया है। इसमें वे एक हाथ में जूते रखे हुए हैं। इससे हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं। कोर्ट 12 मई को शिकायतकर्ता का बयान दर्ज करेगी।


रांची. एक बार फिर इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चर्चा में है। महेंद्र सिंह धौनी के खिलाफ बेंगलुरू में मामला दर्ज हुआ है। कोर्ट में दायर याचिका के मुताबिक एक मैग्जीन के विज्ञापन में धौनी को भगवान विष्णु के रूप में दिखाया गया है।
इसमें वे एक हाथ में जूते रखे हुए हैं। इससे हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं। कोर्ट 12 मई को शिकायतकर्ता का बयान दर्ज करेगी।

कुछ दिनों पहले सचिन तेंदुलकर के 40वें जन्मदिवस के मौके पर भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया था। सचिन तेंदुलकर के खिलाफ चंडीगढ़ जिला अदालत में एक आपराधिक याचिका दायर की गई थी। 
इसमें इलाहाबाद में उनके फैंस द्वारा उन्हें भगवान हनुमान के वेश में तस्वीर के माध्यम से पेश करने को लेकर आपत्ति जताई गई थी। याचिका में सचिन के अलावा एक अग्रैजी अखबार के संपादक को भी प्रतिपक्ष बनाया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...