आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 मई 2013

पैसे लेकर लिपिक भर्ती मामले में जज से चली 7 घंटे तक पूछताछ


 जयपुर। अजमेर कोर्ट में लिपिक और स्टेनोग्राफर परीक्षा में रुपए लेकर भर्ती कराने के मामले में एसीबी ने तत्कालीन जिला जज अजय कुमार शारदा से शनिवार को सात घंटे तक पूछताछ की। एसीबी के अनुसार जज शारदा सुबह करीब 9:45 बजे एसीबी ऑफिस पहुंचे। वहां से एसीबी अधिकारी उन्हें सरकारी गेस्ट हाउस ले गए। वहां 11 बजे से शाम 6 बजे तक पूछताछ की गई। प्रदेश में पहली बार किसी जज से पूछताछ हुई है।


एसीबी ने ये सवाल पूछे
वकील हेमराज से क्या संबंध है? उसे कब से जानते हंै? उनका घर आना-जाना कब से है? हेमराज की जज से फोन पर हुई बातचीत की रिकार्डिंग एसीबी के पास है। ऐसे में दोनों में फोन पर कोर्ट में भर्ती संबंधी जो बातें की हैं, उनके बारे में भी जज से पूछताछ की गई।


अब तक क्या हुआ?
कोर्ट में लिपिक भर्ती परीक्षा स्थगित कर दी गई। जज शारदा का स्थानांतरण कर दिया गया। एसीबी ने वकील हेमराज, नाजिर राजेश शर्मा, इनके भाई और कोर्ट एलडीसी हितेश शर्मा एवं एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। दोनों भाइयों के घर की तलाशी में 14 लाख रुपए नकद मिले थे। वकील हेमराज को पुलिस ने छह मई तक रिमांड पर ले रखा है। वकील हेमराज ने एसीबी की पूछताछ में जज शारदा से अच्छे संबंध होने की बात कही थी। इस मामले में और गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...