आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 मई 2013

एक दिन में 25 ग्राहकों से सेक्‍स, मुफ्त में भी बेचना पड़ता है जिस्‍म



न्‍यूयॉर्क. अमेरि‍का में सेक्‍स स्‍कैंडल का बड़ा मामला सामने आया है। यहां वेश्‍यावृत्‍ति करने वाली महि‍लाओं का काफी बुरा हाल है। अमेरि‍की अधि‍कारि‍यों के मुताबि‍क मेक्‍सि‍को से जवान लड़कि‍यां इस धंधे में जबरदस्‍ती लाई जा रही हैं। कुछ को तो न्‍यूजर्सी में कि‍सानों के लि‍ए छोड़ दि‍या जाता है जहां रोजाना कम से कम 25 लोग एक लड़की के साथ शारीरि‍क संबंध बनाते हैं। इनमें से कुछ को न्‍यूयॉर्क भेज दि‍या जाता है जहां उन्‍हें वेश्‍यावृत्‍ति के लि‍ए बहुत कम पैसा मि‍लता है। कभी कभी तो इन्‍हें मुफ्त में भी अपना जिस्‍म सौंपना पड़ता है। 
 
इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब 13 लोगों के खि‍लाफ महि‍लाओं से जबरन वेश्‍यावृत्‍ति कराने की शि‍कायत दर्ज हुई। बुधवार को इनकी मैनहट्टन की अदालत में पेशी हुई जहां उनमें से 8 को जेल भेज दि‍या गया। 4 लोगों को अभी न्‍यायि‍क हि‍रासत में रखा गया है जबकि एक को रि‍हा कर दि‍या गया। 
 
अमेरि‍की अटॉर्नी प्रीत भरारा ने अपने बयान में कहा कि इन सभी को अमेरि‍का में रहने के सपने दि‍खाए गए और उसके बाद इन्‍हें नरक में ढकेल दि‍या गया। न्‍यूयॉर्क के इमि‍ग्रेशन डि‍पार्टमेंट के हेड जेम्‍स हायस ने बताया कि जांच का मकसद उस रास्‍ते को बंद करना था जो सेक्‍स ट्रैफि‍किंग के लि‍ए इस्‍तेमाल होता है। यह महि‍लाएं टेनान्‍सिंगो, मेक्‍सि‍को से लाई जाती हैं। 
 
टेनान्‍सिंगो टैक्‍सला राज्‍य में है और लंबे समय से वेश्‍यावृत्‍ति के लि‍ए कुख्‍यात है। यहां पर शादि‍यां सिर्फ तोड़ने के लि‍ए की जाती हैं। कम उम्र की बच्‍चि‍यों को गुलाम बनाकर उन्‍हें वेश्‍यावृत्‍ति में धकेला जाता है। यहां से मैक्‍सि‍को और अमेरि‍का के ज्‍यादातर शहरों में लड़कि‍यों को वेश्‍यावृत्‍ति के लि‍ए भेजा जाता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...