आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 मई 2013

राहुल ने सरबजीत के परिवार को किया 'हाइजैक', बीजेपी का आरोप



नई दिल्‍ली. सरबजीत की मौत के बाद उसके परिवारवालों की सहानुभूति लेने की होड़ लग गई है। मुख्‍य विपक्षी दल बीजेपी ने आरोप लगाया है कि सरबजीत के जिंदा रहते कांग्रेस ने सुध नहीं ली लेकिन अब मौत के बाद इसका सियासी फायदा उठाने में जुट गई है। बीजेपी प्रवक्‍ता शाहनवाज हुसैन ने कहा, 'लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्‍वराज सरबजीत के परिजनों से मिलने जा रही थीं कि पता चला कि राहुल गांधी मिलने आए थे और परिवार को ले गए। इस सूचना के बाद सुषमा लौट आईं। सुषमा सरबजीत के परिवार के लोगों से दर्द बांटना चाहती थी लेकिन विपक्ष का कोई भी व्‍यक्ति नहीं सरबजीत के परिजनों से नहीं मिल सका।'
 
उन्‍होंने कहा, 'गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे और कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी अगर पहले भी इतना ज्‍यादा सक्रिय होते और सरबजीत की चिंता करते तो उनकी जान बचाई जा सकती थी। अकाली दल से सांसद हरसिमरत कौर बादल ने भी कहा कि अगर केंद्र सरकार ने समय रहते सरबजीत की रिहाई के लिए कड़े कदम उठाया होता तो आज ऐसे दुखद हालात नहीं होते।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...