आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 मई 2013

शादीशुदा होती हैं पॉर्न एक्‍ट्रेस, एक सीन में कमाती हैं 1000 डॉलर


न्‍यूयॉर्क. जब आप यह खबर पढ़ रहे होंगे, वि‍श्‍व का शायद ही ऐसा कोई महानगर होगा, जहां कम से कम 30 हजार लोग पॉर्न मूवी या वेबसाइट नहीं देख रहे होंगे। ऐसे ही लोगों की डि‍मांड पूरी करने के लि‍ए पॉर्न इंडस्‍ट्री हर 39वें मि‍नट पर एक नई वीडि‍यो क्‍लि‍प पॉर्न वेबसाइट पर अपलोड करती है। यूट्यूब के नंबर टेन चैनल के मुताबि‍क 20 फीसद पुरुष काम के दौरान पॉर्न देखते हैं। 
 
इतना ही नहीं, इंटरनेट पर पॉर्न देखने वालों में से 25 से 33 फीसद महि‍लाएं हैं। अब ये दीगर बात है कि सिर्फ दो फीसद महि‍लाएं ही पॉर्न वेबसाइट पर वीडि‍यो देखने के लि‍ए फीस देती हैं। अब यह जानना और भी दि‍लचस्‍प होगा कि पॉर्न फि‍ल्‍मों में काम करने वाली महि‍लाएं उन फि‍ल्‍मों के हीरो से कहीं ज्‍यादा पैसे पाती हैं। पॉर्न के एक सीन के लि‍ए उन्‍हें 600 से 1000 डॉलर तक मि‍लता है, जबकि पुरुषों को एक सीन के लि‍ए 150 डॉलर से भी कम मि‍लता है। 
 
पॉर्न इंडस्‍ट्री के बारे में अभी और भी कई ऐसी बाते हैं जो आपको आश्‍चर्यचकि‍त कर देंगी। नंबर टेन चैनल के मुताबि‍क पॉर्न इंडस्‍ट्री से जुड़े 80 फीसद लोगों को आम लोगों की तुलना में यौन रोग नहीं होते हैं। ऐसा तब हो रहा है, जब पॉर्न इंडस्‍ट्री में कंडोम का कम से कम प्रयोग होता है। पॉर्न इंडस्‍ट्री का अमेरि‍का में इतना जलवा है कि वहां के राजनीति‍ज्ञ भी इस इंडस्‍ट्री के खि‍लाफ कोई कड़ा कानून बनाने से डरते हैं। पि‍छले चुनाव में ओबामा को पॉर्न इंडस्‍ट्री ने अपने सपोर्ट के लि‍ए वोट भी दि‍या था

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...