आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 अप्रैल 2013

देवी को खुश करने के लिए महिला ने काटे अपने पैर, दो महिलाओं की डायन बता हत्या


जमशेदपुर/रांची। जमशेदपुर के सोनुवा थाना के कसरुवां मुखी टोला निवासी महिला रजनी मुखी (55) ने बुधवार शाम को धारदार हथियार से अपने पैर को काट कर आत्महत्या कर ली। महिला के पति रवि मुखी ने सोनुवा पुलिस को बताया कि महिला ने धारदार हथियार से अपने पैर को काट लिया। अत्यधिक खून बह जाने से महिला की मौत हो गई। गुरुवार को घटना की जानकारी मिलने के बाद सोनुवा पुलिस गांव पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा भेज दिया।

क्या है मामला ?

सोनुआ थाना प्रभारी विनोद उरांव ने बताया कि 55 साल की राजनीगंधा मुखी ने देवी को खुश करने के चक्कर में धारदार हथियार से अपने पैर काट लिए। उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।
वहीं जिले में आज दो अन्य महिलाओं की डायन होने के आरोप में लोगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी। पहली घटना झींकपानी थाना के नोआ गाँव की है। वहाँ डोंगा तांसाई (45) की हत्या उसके भतीजे ने ही कर दी और शव को जंगल में छिपा दिया।
उधर, मंझरी थाना क्षेत्र में एक और महिला की हत्या उसके परिजनों ने ही डायन होने के संदेह में कर दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...