आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 अप्रैल 2013

एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड ने कैंपस में फाड़े लड़की के कपड़े, एमिटी ने दोनों को किया सस्‍पेंड


एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड ने कैंपस में फाड़े लड़की के कपड़े, एमिटी ने दोनों को किया सस्‍पेंड
नोएडा. एनसीआर की एमिटी यूनिवर्सिटी में दो स्टूडेंट के नाकाम प्यार का अंजाम मारपीट और लड़की के कपड़े फाड़ने तक जा पहुंचा। यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने अपने साथ कैंपस में छेड़छाड़, मारपीट और कपड़े फाड़े जाने का आरोप लगाया है। हालांकि विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है कि आरोपी छात्र और पीड़ित छात्रा के बीच अफेयर चल रहा था। ब्रेकअप होने पर दोनों ने एक दूसरे के साथ मारपीट की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है। 
 
युवती के पिता का कहना है कि शनिवार को उनकी बेटी एग्जाम देने पहुंची थी। उसने यूनिवर्सिटी में अपने साथ मारपीट की घटना होने पर उसने फोन किया। यहां पहुंचकर उन्होंने देखा कि उनकी बेटी के कपड़े फटे हुए थे और चेहरे पर भी चोट के निशान थे। उनके मुताबिक दो साल पहले भी इसी लड़के ने लड़की के साथ बदसलूकी और मारपीट की थी। लेकिन तब यूनिवर्सिटी के आश्वासन पर उनके परिवार ने पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की थी। अब दोबारा से ऐसी घटना होने पर वह लड़के के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं।
 
जानकारी के मुताबिक, एमिटी की बीएफए अंतिम वर्ष की 22 साल की छात्रा ने आरोप लगाया है कि 13 अप्रैल को एनिमेशन के अंतिम वर्ष के अक्षय रघुवंशी नाम के छात्र ने उससे बदसलूकी की। आरोपी ने उसके कपड़े फाड़ दिए और परिसर में घसीटा। घटना से दहशत में आई छात्रा ने फोन कर मामले की सूचना परिजनों को दी। परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने छात्रा के साथ हुई अभद्रता की शिकायत विश्वविद्यालय प्रशासन व पुलिस से की। एसएसपी डॉ प्रीतिंदर सिंह का कहना है कि यूनिवर्सिटी ने छात्र का स्थाई पता नहीं दिया है लेकिन उसकी गिरफ्तारी को टीम बना दी गई है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 
वहीं एमिटी की प्रवक्ता सविता मेहता का कहना है कि शनिवार को फेयरवेल पार्टी थी। दोनों ही कोर्स के पेपर चल रहे हैं। हालांकि दोनों को परीक्षा में बैठने दिया गया। बाद में दोनों को सस्पेंड कर दिया गया। यह भी बताया गया है कि दोनों का अफेयर चल रहा था। प्रवक्ता ने दावा किया कि ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ मारपीट की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...