आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 अप्रैल 2013

भारत बना जिस्‍म का बाजार, सेक्‍स को एक महीने के लिए बीवियां खरीद रहे हैं विदेशी



भारत में जहां बलात्‍कार बढ़ रहे हैं, वहीं यह सेक्स टूरिज्म का नया अड्डा भी बन गया है। खासतौर पर इस्लामिक सेक्स टूरिज्म का। यहां पर मध्य पूर्व और अफ्रीका से मुस्लिम समुदाय के लोग एक महीने के लिए पत्नियां खरीदने बड़ी संख्या में आ रहे हैं। इस मामले का खुलासा ऐसी ही शादी से भागी 17 साल की एक लड़की ने किया है। दक्षिण भारत के शहरों में यह खेल धनी विदेशियों, स्थानीय एजेंटों और काजियों की मिलीभगत से चल रहा है। ये सब लोग यहां के गरीब मुस्लिम परिवारों की मजबूरी का फायदा उठा रहे हैं और एक महीने की शादियां करा रहे हैं। पीड़ित नौशीन तबस्सुम ने पिछले महीने अपने घर से भागने के बाद यह हकीकत बयान की है। इसके बाद पुलिस को भी मामले की गंभीरता का अहसास हुआ है। नौशीन के परिजनों ने उस पर सूडान के अधेड़ आदमी से शादी करने का दबाव डाला था। उस अधेड़ सेठ ने इस शादी के लिए 1 लाख रुपये खर्च किए थे। यह शादी चार हफ्तों के लिए हो रही थी।  
 
नौशीन ने पुलिस को बताया है कि उसकी चाची उसे एक होटल में ले गई थी। यहां उसके अलावा तीन और नाबालिग युवतियां थीं। इन युवतियों को सूडान की तेल कंपनी के एक अधेड़ अधिकारी से मिलाया गया था। यह उनका दूल्हा था। 44 साल के इस शख्स का नाम उसामा इब्राहिम मोहम्मद था। उसने पहले से ही खारतूम में दो बच्चियों से शादी की थी। इसके बाद वह अधेड़ दूल्हा नौशीन के घर पर भी आया, जहां काजी ने उनकी शादी की रस्म अदा की। इसके अगले दिन वह अधेड़ा दूल्हा लड़की के घर आया और उस पर सेक्स करने को दबाव बनाने लगा। लेकिन नौशीन ने अपने पिता की उम्र के दूल्हे की बात मानने से मना कर दिया। नौशीन के घरवालों ने दूल्हे को भरोसा दिलाया कि वे अपनी बेटी को इस बात के लिए तैयार कर लेंगे और अगर वह ऐसा नहीं करेगी तो उसे सजा देने का भी डर दिखाया जाएगा। लेकिन मौका मिलते ही नौशीन हैदराबाद के मुगलपुरी स्थित अपने एक कमरे के छोटे-से घर से भाग गई। उसे पेट्रोलिंग करती पुलिस की गाड़ी ने देखा और शॉट टर्म मैरिज से बचाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...