आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 अप्रैल 2013

जदयू ने कहा- बीजेपी दोस्त पर मोदी को बताया दंगों में फेल!



नई दिल्ली/अहमदाबाद। प्रधानमंत्री की उम्‍मीदवारी के मसले पर दिन भर नरम-गरम होती जदयू ने अंत में साफ कर दिया कि वह भाजपा के साथ है नरेंद्र मोदी के नहीं। जदयू ने बीजेपी को अपना दोस्त बताया लेकिन मोदी पार्टी प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने मोदी पर कहा कि वे गुजरात में दंगों के समय फेल रहे थे। साथ ही उन्होंने साफ किया कि नीतीश कुमार पीएम पद के उम्मीदवार नहीं हैं। वहीं मोदी के बड़े भाई ने उनकी मुसीबत बढ़ा दी है। नरेंद्र मोदी के बड़े भाई प्रह्लाद मोदी अपने भाई नरेंद्र मोदी की सरकार के कामकाज से नाराज हैं। मीडिया से बातचीत में प्रह्लाद मोदी ने गुजरात के खाद्य आपूर्ति मंत्री को निशाने पर लिया है।
 
वहीं एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने मोदी के पीएम दावेदार होने के बारे में चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि उनका अनुभव रहा है कि जिसकी पीएम बनने के बारे में चर्चा होती है वह पीएम नहीं बनता है। नरेंद्र मोदी के बड़े भाई प्रह्लाद का कहना है कि गुजरात सरकार की ओर से जारी राशन कार्ड में बने बार कोड कई मुश्किलों का सबब बन रहे हैं। प्रह्लाद मोदी का कहना है कि कई गरीब जब राशन की दुकान पर जाते हैं तो उनके कार्ड पर मौजूद बार कोड दुकानदार के पास मौजूद डेटा से मेल नहीं खाता है और उसे सस्ता राशन नहीं मिल पाता है। प्रह्लाद मोदी ने कहा है कि अगर गुजरात सरकार ने इस समस्या का समाधान नहीं किया तो वे अहिंसक आंदोलन छेड़ेंगे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...