आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 अप्रैल 2013

वसुंधरा सत्ता में आईं तो लंदन से होंगे प्रदेश की लूट के सौदे : गहलोत



हनुमानगढ़/रावतसर/नोहर/भादरा.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आई तो प्रदेश की संपदा के सौदे लंदन से होंगे। कांग्रेस संदेश यात्रा के दूसरे चरण के आखिरी दिन गहलोत ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए कहा कि वसुंधरा ने गलत जुमले बोल-बोल कर जनता में विश्वसनीयता खो दी है। कभी कहा राजस्थान पिछड़ गया, दवा नहीं मिल रही, पानी नहीं मिल रहा, तो लोगों का इनसे विश्वास उठ गया कि ये तो ऐसे ही बोलती हैं।
वे अपराधबोध से इतनी ग्रस्त हैं कि इनके पास इस सवाल का जवाब नहीं कि वे साढ़े चार साल तक चुप क्यों रहीं? लंदन में ही क्यों रहीं, प्रदेश की सुध क्यों नहीं ली? किसी भी जिले में क्यों नहीं गईं ? गहलोत ने हनुमानगढ़, नोहर और भादरा की सभाओं में भाजपा और वसुंधरा राजे पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कि मैं विपक्ष में था तो मैंने चार साल में 28 जिले कवर किए थे और इस बार तो हर जिले में तीन-तीन बार जा चुका। बोलने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन सब कुछ मुझसे मत बुलवाओ। वसुंधरा के कुशासन में जनता त्रस्त रही, अहंकार में सरकार चली और लुटेरे लूटकर चले गए और अब वे हमसे सवाल कर रही हैं। 
बहनजी मत कहना, वरना नाराज हो जाएंगी मैडम : 
रावतसर में गहलोत ने कहा, रिफाइनरी की बजट में घोषणा हुई तो हमारी बहनजी ने मजाक उड़ाया, ले लो रिफाइनरी। वे यात्रा लेकर यहां भी आएंगी। आप बहनजी मत कह देना। नाराज हो जाएंगी। उन्हें तो मैडम कहना पड़ेगा।  
आप बताओ क्या काम करें : 
नोहर की सभा में गहलोत ने कहा कि पिछले दो बार से नोहर सीट पर कांग्रेस नहीं जीत रही। इस बार यह सीट कांग्रेस में जानी चाहिए। जनता बता दे कि हमें क्या काम करना है, लिखकर  दे दीजिए जो भी आपकी मांग है, वह पूरी करेंगे। 
कांग्रेस की सभा में भाजपा नेता की जेब कटी : 
श्रीगंगानगर में तीन दिन पहले मुख्यमंत्री गहलोत की ओर से किए गए आरयूबी के लोकार्पण समारोह में शरीक होने आए भाजपा विधायक राधेश्याम के साथी पार्टी के नगर मंडल महामंत्री आनंद शर्मा का पर्स चोरी हो गया। उसमें पांच हजार रुपए थे। उनके एटीएम से भी पांच हजार रुपए निकलवा लिए।पर्स का चोरी का पता उन्हें बुधवार को लगा। इस पर कोतवाली में गुरुवार को मुकदमा दर्ज कराया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...