आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 अप्रैल 2013

दूसरी औरत के 'प्‍यार' में पड़े मंत्री को बीवी ने किया लहूलुहान! विधानसभा में भी हंगामा



ति‍रुवनंतपुरम. केरल सरकार में जंगल, सि‍नेमा और खेल मंत्रालय के मंत्री गणेश कुमार ने घरेलू हिंसा का आरोप लगने के बाद इस्‍तीफा दे दि‍या है। उनकी डॉक्‍टर पत्‍नी यामि‍नी थांकची ने सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेंस करके गणेश कुमार पर आरोप लगाया कि उन्‍होंने उनके बाल पकड़कर खींचे और उनकी पि‍टाई की। वहीं मंत्री गणेश कुमार का आरोप है कि उनकी पत्‍नी ने उन्‍हें पूरे स्‍टाफ के सामने पीटा। सोमवार देर रात गणेश कुमार ने मुख्‍यमंत्री को अपना इस्‍तीफा भेज दिया। मंगलवार को विधानसभा में भी यह मामला उठा और इस पर जोरदार हंगामा हुआ। (
 
गणेश कुमार और उनकी पत्‍नी यामि‍नी के बीच हुए झगड़े ने वहां के मुख्‍यमंत्री ओमान चांडी की राजनीति‍क मुसीबतें बढ़ा दी हैं। मंगलवार को वि‍धानसभा में वि‍पक्ष ने मुख्‍यमंत्री से नैति‍क आधार पर इस्‍तीफे की मांग की। वि‍पक्ष का आरोप था कि मुख्‍यमंत्री ने अपने वन मंत्री की शादी के तथ्‍यों को तोड़मरोड़कर प्रस्‍तुत कि‍या। इस मांग को लेकर वि‍पक्ष ने वि‍धानसभा में हंगामा भी कि‍या तो वि‍पक्षी दल के कार्यकर्ताओं ने वि‍धानसभा के बाहर जमकर प्रदर्शन कि‍या। 
 
गणेश कुमार ने कोर्ट में तलाक का भी आवेदन दे रखा है। दोनों की शादी के 14 साल हो चुके हैं और दोनों के दो बच्‍चे भी हैं। तलाक के मामले की सुनवाई 29 जून को होगी।
 
गणेश कुमार ने कोर्ट को बताया है कि पत्नी यामिनी थांकची ने 22 फरवरी की रात उनकी पिटाई की थी। उन्‍होंने सोमवार को शरीर पर चोट के निशान वाले फोटो (देखें ऊपर) भी मीडिया को जारी किए। उन्‍होंने कोर्ट को भी वे तस्‍वीरें मुहैया कराई हैं जि‍नमें (उनका दावा है कि) यामि‍नी के पीटने के बाद उनका चेहरा चोटि‍ल हो रखा है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके राजनीतिक विरोधियों के समर्थन से यामिनी उन्हें ब्लैकमेल कर रही है। वहीं यामि‍नी का आरोप है कि गणेश कुमार ने उनकी पि‍टाई करने के कुछ घंटे बाद ही कोर्ट में तलाक की अर्जी डाल दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...