आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 अप्रैल 2013

शराब की बोतलें,कानों के झुमकें और लहूलुहान हालत में पडा था युवक का शव


जयपुर। ब्रह्मपुरी इलाके की दशहरा कोठी में सोमवार देर रात तंबाकू फैक्ट्री में कर्मचारी की हत्या कर दी। पुलिस को नजदीक के खाली प्लॉट में खून से सना एक पत्थर व लाश के समीप एक चाकू मिला है। माना जा रहा है कि हत्यारे ने पत्थर से सिर व चेहरे को कुचलकर हत्या की। संभवतया से वार भी किया। हत्या की वजह सामने नहीं आई है। घटनास्थल पर मिली शराब की बोतल व महिला के कानों के झुमकों व आपत्तिजनक सामग्री से पुलिस ने महिला से अनैतिक संबंधों के चलते हत्या की आशंका जाहिर की है।

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर गिर्राज लाल ने बताया कि केदार मीणा (30) गांव पहाड़, नायला का रहने वाला था। वह दिसंबर माह से पुराना रामगढ़ रोड निवासी गिरधारीलाल अग्रवाल की राजेश तंबाकू कंपनी में ड्राइवर था। पिछले करीब 15 दिनों से वह दशहरा कोठी में नाले के समीप गिरधारीलाल के तंबाकू के गोदाम में पीछे कमरे में रह रहा था। वहीं, चौकीदारी भी करता था। घटना के अनुसार मंगलवार सुबह 10 बजे कर्मचारी रामअवतार गोदाम पर पहुंचा। वहां मुख्य गेट पर ताला लगा देखकर रामअवतार ने केदार को काफी आवाज लगाई। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

करीब पौन घंटे इंतजार के बाद रामअवतार दीवार फांदकर गोदाम में गया। वहां पीछे कमरे में केदार का लहूलुहान हालत में शव देख घबरा गया। उसने गोदाम मालिक गिरधारीलाल के बेटे राजेश गोयल को सूचना दी। इसके बाद राजेश व थानाप्रभारी अशोक चौहान, डीसीपी महेंद्र चौधरी समेत अन्य अधिकारी, एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को कमरे में आपत्तिजनक सामान व शराब की बोतलें मिली।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...