आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 अप्रैल 2013

पुजारी ने किडनैप कर महिला का रेप किया और 40 हजार में बेच दिया


 
छतरपुर. मध्य प्रदेश में एक मंदिर के पुजारी के एक 33 साल की महिला को किडनैप कर उसका रेप करने का मामला सामने आया है। पुजारी पर आरोप है कि उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर पहले तो एक विवाहित महिला को छतरपुर के पास एक गांव से किडनैप कर उसका रेप किया औऱ बाद में उसे तीन भाइयों को 40 हजार में बेच दिया।
 
पीड़ित महिला छतरपुर जिले के कावर गांव की है और 17 जनवरी से लापता थी। मामले का खुलासा तब हुआ जब सोमवार को पीड़िता के भाई ने उसे उसके पांच साल के बच्चे के साथ दूसरे गांव में देखा। वह टीकमगढ़ के पीपरा जिले में मिली। महिला ने चौंकाने वाली आपबीती बताई।
 
पुलिस के मुताबिक पुजारी बालाप्रसाद शुक्ला ने 17 जनवरी को उसका किडनैप किया। इसके बाद पुजारी और उसके साथी देवेंद्र शुक्ला ने पथरवा गांव में महिला का रेप किया। इसके बाद 30 जनवरी को दोनों ने महिला को 40 हजार रुपये में बेच दिया। इसके बाद पीपरा गांव में तीन भाइयों विमलेश यादव, पप्पू यादव और वीरेंद्र यादव को बेच दिया। इसके बाद तीनों भाइयों ने महिला का गैंगरेप किया। भाई से मिलने के बाद महिला ने छतरपुर जिले के बमीठा पुलिस स्टेशन में पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। सभी की गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...