आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 अप्रैल 2013

पोर्न फिल्‍म देखकर मछली पर किया जुल्‍म, अब चलेगा मुकदमा



पोर्न साइट्स सिर्फ वायरस ही नहीं फैलाती हैं, बल्कि लोगों को कुंठित भी करती हैं। पिछले दिनों चीन में एक युवक को पोर्न फिल्मों की दीवानगी बहुत महंगी पड़ी। हुआ कुछ यूं कि दक्षिणी चीन के एक युवक ने पोर्न फिल्‍म की तर्ज पर एक जिंदा मछली को अपने गुप्‍तांग के जरिए शरीर में घुसा लिया। बस यहीं से मुसीबत मोल ले ली उसने। इस मछली को निकालने के लिए डॉक्‍टरों को उसका एक लंबा ऑपरेशन करना पड़ा।
 
ब्रिटिश मीडिया के अनुसार, युवक ने एक जिंदा ईल को अपने शरीर के अंदर घुसा लिया। युवक ने इससे पहले पोर्न फिल्‍म देखा था। इसके बाद उसने यह अनोखा कारनामा किया था। पेट में जाने के बाद जब मछली उत्‍पात मचाने लगी तो युवक डॉक्‍टर की मदद के लिए अस्‍पताल की तरफ भागा। उसने डॉक्टरों से मदद की गुहार लगाई।
 
एक्स-रे में युवक के पेट में करीब 20 इंच लंबी सांपनुमा एक मछली बाहर‌ निकलने का रास्ता ढूंढ रही थी। डॉक्टरों की टीम ने तुरंत युवक का ऑपरेशन शुरू किया। सबसे आश्‍चर्य की बात यह है कि जब मछली को बाहर निकाला गया तो वह जिंदा थी। मछली का वजन करीब आधा किलो था। पेट से निकलने के कुछ देर बाद ही मछली मर गई।
 
मछली भले ही मर गई हो, लेकिन युवक की जान बच गई। लेकिन अब चीन की पुलिस उसके ठीक होने के बाद उसके खिलाफ पशु क्रूरता के तहत मामला दर्ज करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...