आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

31 मार्च 2013

कल दाखिल होगा शाहरुख़ के खिलाफ अदालत में मुकदमा, माफी नहीं आई काम



मुबई. फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने एक बार फिर गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता मनोज कुमार से माफी मांग कर उनका गुस्सा शांत करने की कोशिश की है।
लेकिन मनोज कुमार इससे संतुष्ट नहीं हैं क्योंकि माफी का पत्र शाहरुख ने नहीं बल्कि उनकी निजी सचिव करुणा बदवाल ने लिखा है। इसलिए उनके वकील अशोक सरावगी मंगलवार को शाहरुख खान के खिलाफ अदालत में मुकदमा दाखिल करेंगे।
साल 2007 में आई शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम के एक दृश्य में मनोज कुमार का मजाक उड़ाया गया था। इस पर मनोज कुमार ने नाराजगी जताई थी और मामले को लेकर अदालत में याचिका भी दायर कर दी थी। इसके बाद शाहरुख ने फिल्म से उस आपत्तिजनक दृश्य को हटा दिया था।
इसके बाद यह विवाद समाप्त हो गया था। लेकिन पिछले दिनों जापान के टोकियो शहर में आयोजित फिल्म महोत्सव में शाहरुख खान की इस फिल्म को उसी सीन के साथ प्रदर्शित किया गया जिसे फिल्म से अलग करने का वादा शाहरुख और फिल्म की निर्देशक फराह खान ने अदालत में किया था।
इस वजह से मनोज कुमार के वकीलों द्वारा शाहरुख खान उनकी प्रॉडक्शन कंपनी रेड चिली और फिल्म के ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूटर इरोज फिल्म्स को कोर्ट की अवमानना के साथ-साथ 100 करोड़ रुपए मुआवजे का नोटिस भेजा है। इस मामले में मनोज कुमार के वकील अशोक सरावगी ने भास्कर से चर्चा के दौरान बताया कि शाहरुख ने अदालत की अवमानना की है। इस लिए हम शाहरुख के खिलाफ फौजदारी व दीवानी मुकदमा दायर करने जा रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...