आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 दिसंबर 2012

बहन, भतीजे की मौत के बाद सादगी से हुआ निकाह


कोटा.बेगूं के पास तेजपुर गांव में मंगलवार को कार हादसे में हुई दूल्हे की बहन और भतीजे की मौत के बाद बुधवार को उदयपुर से दुल्हन वाले कोटा पहुंचे और सादगीभरे माहौल में निकाह हुआ। गौरतलब है कि एक दिन पहले उदयपुर जा रही बारात की कार का टायर फटने से बेकाबू हो गई थी। इसके चलते बारात वापस आ गई थी। 
 
शिक्षक नेता अजीम पठान ने बताया कि उनके इंजीनियर भतीजे शाहिक  पठान की बारात मंगलवार को उदयपुर मुरशिद नगर जा रही थी। तेजपुर गांव के पास दूल्हे के बड़े भाई तारीक की कार अनियंत्रित होकर खेत में कूद गई। इसमें सवार दूल्हे की बहन तरन्नुम, भतीजा आतिफ की मौत हो गई थी और भांजा समर तथा भाभी कहकशां घायल हो गए थे। हादसे के चलते रास्ते ही बारात लौट आई थी। दूल्हा-दुल्हन साईमा के मेहंदी और हल्दी लगी हुई थी। 
 
परिवार वालों ने निर्णय किया कि दुल्हन भी उनकी बेटी जैसी है। हादसा होनी वाली बात थी। इसके बाद दुल्हन के परिवार वालों से बात की और उन्हें निकाह के लिए कोटा बुला लिया गया। कोटा में एक होटल में दूल्हे व दुल्हन के परिवार वालों ने सादे समारोह में दोनों का निकाह करवाया। फिर दुल्हन को कुछ देर के लिए घर लाया गया। उसके बाद परिवार वालों के साथ उदयपुर भेज दिया गया है। 
 
इधर, कहकशां का बुधवार को गर्दन की हड्डी का ऑपरेशन भी किया गया। उनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...