आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 दिसंबर 2012

आंदोलन के बाद आई हिम्मत और उठा रेप और ब्लैकमेलिंग मामलों से परदा!



कोटा.दिल्ली में गैंगरेप की घटना के बाद हो रहे जन आंदोलनों से लोगों में संघर्ष की भावना जागृत हो रही है। कोटा शहर व जिले के सुकेत में दुष्कर्म के 2 मामले बुधवार को सामने आए। इनमें से एक मामला तो कांस्टेबल की नाबालिग बेटी के साथ ज्यादती करने का तथा दूसरा मामला साढ़े चार माह से दुष्कर्म और ब्लैकमेल की शिकार होने का है। 
 
ग्रामीण पुलिस में तैनात कांस्टेबल की बेटी के साथ 15 दिसंबर को ज्यादती की वारदात हुई। मामला अब पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, सुकेत में एक महिला के साथ वीडियो क्लिप बनाकर उसके साथ दुष्कर्म और ब्लैकमेल किया गया। दूसरी ओर, कुछ स्टूडेंट ऐसे भी हैं, जो इतना सब कुछ होने के बावजूद छेड़छाड़ करने से बाज नहीं आ रहे हैं। कोटा के निजी कॉलेज में बुधवार को छात्राओं के चक्कर में छात्रों के दो गुट भिड़ गए।
 
बेटी बोली- बेचना चाह रहा है पिता
 
13 साल की एक बालिका ने ग्रामीण एसपी विकास पाठक के सामने पेश होकर गुहार लगाई कि उसका पिता उसकी जबरन शादी करवाना चाह रहा है। इसके बदले में वह लड़के वालों से 1 लाख रुपए भी ले रहा है। बालिका की शिकायत पर एसपी ने मामले की जांच कनवास एसएचओ की दे दी है। 
 
धुलेट निवासी 13 वर्षीय बालिका ने एसपी को बताया कि उसके पिता देवीलाल ने 10 साल पहले उसकी मां को छोड़ दिया था। मां दूसरे के नाते चली गई। बेटी भी मां के साथ ही रहने लगी। अब देवीलाल आ गया और बेटी को ले आया और उसकी जबरन शादी करना चाह रहा है। 
 
इसके लिए उसने लड़के वालों से एक लाख रुपए का सौदा किया है। एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कनवास एसएचओ को मामले की जांच सौंपी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...