आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 दिसंबर 2012

ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई युवती के साथ 6 दरिंदों ने की गैंगरेप की कोशिश

Email

ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई युवती के साथ 6 दरिंदों ने की गैंगरेप की कोशिश
आगरा। कोचिंग के टूर के बहाने ब्‍वायफ्रेंड और उनके दोस्‍तों के साथ 12वीं क्‍लास की छात्रा फतेहपुर सीकरी चली गई। तीन दोस्‍तों के साथ घूमते हुए हिरण मिनार के पास पहुंची। मंगलवार की शाम साढ़े छह बजे अंधेरा छाने लगा। सन्‍नाटे के बीच छह मनचले आ गए। हड़काया तो ब्‍वायफ्रेंड और उसके दो दोस्‍त भाग गए। इसके बाद अकेली लड़की पर मनचले टूट पड़े। कपड़े फाड़ डाले। गैंगरेप की कोशिश की।
 
लड़की चिल्‍लाई तो भारतीय पुरातत्‍व सर्वेक्षण का सुरक्षा कर्मी ओमपाल सिंह आ गए। उसके साहस दिखाया और तुरंत भागकर गांववालों को बुला लिया। भीड़ को आते देखकर मनचले भाग खड़े हुए। लड़की बाल-बाल बच गई। सुरक्षाकर्मी ने गांववालों की मदद से लड़की को फतेहपुर सीकरी थाना में भेज दिया। पुलिस ने उसके कोचिंग सेंटर रॉयल कोचिंग के शिक्षक को बुलाया। तब शिक्षक ने बताया कि सभी स्‍टूडेंट को सुबह मथुरा और वृंदावन में टूर के राम नगर पुलिया स्थित सेंटर पर बुलाया गया था। लेकिन यह छात्रा टूर की टीम में शामिल नहीं हुई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...