आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 सितंबर 2012

श्मशान में महिलाओं का यह रूप देख ठिठक गईं सबकी निगाहें!



श्रीगंगानगर.जिला अस्पताल परिसर की झाड़ियों में मृत मिले शुगर मिल के कर्मचारी प्रभुनाथ सिंह की अंत्येष्टि तीन दिन बाद रविवार को पुलिस और जिला प्रशासन ने परिजनों के विरोध के बीच कर दी। इससे गुस्साई प्रभुनाथ की पत्नी और लड़कियों ने एक थानेदार की पिटाई कर दी।  पुलिस को अंत्येष्टि करने से रोकने के लिए पत्नी व बेटियां चिता के ऊपर बैठ गईं। पुलिस ने उन्हें खदेड़ा और अंत्येष्टि कर दी। प्रभुनाथ के पांच परिजनों सहित आठ लोगों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कोतवाली में बर्खास्त कांस्टेबल अनिल गोदारा व प्रभुनाथ के परिजनों के खिलाफ पुलिसकर्मियों से मारपीट कर राजकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।
हेड कांस्टेबल अरुणा का हाथ प्रभुनाथ की बेटी रंजीता ने दांतों से काट दिया।एडीएम (प्रशासन) अशोक यादव, एसडीएम प्रकाश पुरोहित, सीओ सिटी अशोक मीणा, सीओ एससी-एसटी राजेंद्रसिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में प्रभुनाथ सिंह का शव सुबह 8:30 बजे पदमपुर रोड कल्याण भूमि में लाया गया। इसकी सूचना मिलते ही परिजन और उनके सहयोगी आ गए। दोनों पक्षों के बीच तकरार हुई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...