आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 अगस्त 2012

सिल्वर स्क्रीन पर उतरेंगे हिन्दुओं के बाबा और मुस्लिमों के पीर



जयपुर.राजस्थान के प्रसिद्ध संत बाबा रामदेव सिल्वर स्क्रीन पर भी दिखाई देंगे। बाबा रामसा पीर नाम से बनी फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसमें मुख्य कलाकार के रूप में औशिम खेत्रपाल नजर आएंगे। इन्होंने ही यह फिल्म बनाई है। इससे पहले ये फिल्म ‘शिरडी के साई बाबा’ भी बना चुके हैं। यह फिल्म संत रामसा पीर पर आधारित है, जिन्होंने सबसे पहले हिंदू-मुस्लिम एकता का संदेश फैलाया।

वे हिंदुओं में बाबा और मुस्लिमों में पीर के नाम से जाने जाते थे। दोनों धर्मो के लोग इनकी पूजा करते थे। बाबा का यह नाम पेरिस से भारत यात्रा पर आए 5 साथियों ने ही दिया था। इन्हीं बाबा रामसा पीर की कहानी पर यह फिल्म बनी है। इसका निर्माण सतीश टंडन प्रोडक्शन एंड ओरिएंट ट्रेडलिंक लिमिटेड के बैनर तले किया गया है।

कलाकारों में औशिम खेत्रपाल के साथ अभिनेत्री ग्रेसी सिंह हैं। इसकी शूटिंग जयपुर, जोधुपर, रोंचा गांव और मुंबई में की गई है। राजस्थानी और हिंदी दो भाषाओं में बनी है। गुजराती भाषा में भी गीत संगीत है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...