आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 अगस्त 2012

मर्डर या सुसाइड? फिजा के घर से मिलीं शराब की बोतलें, दरवाजा भी था खुला


चंडीगढ़. हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन के साथ शादी कर अरसे तक सुर्खियों में रही फिजा उर्फ अनुराधा बाली की संदेहास्‍पद हालत में मौत हो गई है। सोमवार को उनकी लाश उनके घर में मिली। लाश की हालत देखने लायक नहीं रह गई थी । लाश देख कर लगता है कि तीन-चार दिन पहले ही फिजा की मौत हुई थी। सोमवार को उनके चाचा ने पुलिस को बुलाया तब उनकी मौत का पता चला।
फिजा के चाचा सतपाल सोमवार को मोहाली सेक्‍टर 48 स्थित फिजा के घर पहुंचे। घर का ताला टूटा था और दरवाजा खुला था। वहां गली-सड़ी हालत में फिजा का शव पड़ा था। शव पर कीड़े चल रहे थे। शव पर किसी तरह के जख्‍म के निशान नहीं हैं। लेकिन घर में शराब की बोतलें मिली हैं। और दरवाजा भी खुला था। इसलिए यह सवाल गहरा गया है कि फिजा की मौत हत्‍या है, आत्‍महत्‍या या फिर स्‍वाभाविक मौत?
मोहाली के डीएसपी डीएस मान ने कहा कि फिजा के अंकल ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है।
फिजा उस समय सुर्खियों में आई थी जब उसने हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के वरिष्‍ठ नेता भजनलाल के बेटे व पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन से धर्म परिवर्तन कर शादी कर ली थी। बाद में चंद्रमोहन ने उनसे पल्‍ला झाड़ लिया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...