आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 अगस्त 2012

श्मशान के कुएं से निकला बच्चा, लोगों ने कहा चमत्कार, हकीक़त सुन कांपी रूह!

Comment


बाड़मेर/रावतसर.पांच साल के एक बच्चे को उसकी ही मां ने कुएं में फेंक दिया। घटना घोनरी नाड़ी की हैं। बीते दिनों पीहर आई कमला पत्नी जीयाराम जाट ससुराल वालों से पीड़ित होकर इस हद तक पहुंच गई कि उसने अपने ही बेटे प्रकाश को गांव के श्मशान घाट के कुएं में फेंक दिया। गनीमत रही उसमें पानी नहीं था। इसलिए बच्चा बच गया।

उसे 4 घंटा बाद सुरक्षित निकाल लिया गया। कमला के भाई ईश्राराम ने बताया कि कमला को ससुराल वाले लगातार परेशान कर रहे थे। कमला के दो बच्चेहैं।

खुशनसीब था बच्चा

बुधवार को चैनाराम अपने खेत जा रहा था, इसी बीच उसे चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। जब उसने कुएं की ओर जाकर देखा तो बच्चा वहां रो रहा था। चैनाराम ने लोगों को घटना की जानकारी देकर बच्चे को बाहर निकाला। जब बच्चे ने बताया कि उसकी मां ने ही उसे कुआं में फैंका है तो यह सुनकर लोगों की रूह कांप उठी।

अस्पताल में भर्ती है बच्चा

घटना की जानकारी मिलने के बाद बच्चे का मामा भी घटनास्थल पर पहुंच गया। इसके बाद उसको 108 एंबुलेंस से राजकीय अस्पताल लाया गया, जहां उसे भर्ती किया गया।

कमला का पति झगड़ा कर उसके साथ मारपीट करता था। परेशान होकर महिला ने बच्चे को कुआं में फैंक दिया। बच्चा सुरक्षित है। परिवार वालों से समझाइश की जाएगी।

लता कछवाहा, अध्यक्ष, बाल कल्याण समिति, बाड़मेर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...