आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 अगस्त 2012

सिपाही ने नेता जी के बेटे को जड़ दिया थप्पड़ लेकिन, यह नहीं सोचा था



जयपुर.जवाहर नगर में रविवार रात को आदर्श नगर थाने के सिपाही ने पार्षद के बेटे को थप्पड़ जड़ दिया। विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाना घेर लिया। मामले को तूल पकड़ता देखकर सिपाही को थाने से हटाकर डीसीपी ईस्ट ऑफिस में लगाया गया है।

नगर निगम में सफाई समिति चेयरमैन रोशन सैनी का बेटा रोहित दो दोस्तों के साथ बाइक पर जवाहर नगर की तरफ से घर लौट रहा था। बाइक पर गलत दिशा में तीन सवारी बैठकर आते देख आदर्श नगर थाने के कांस्टेबल किशोरीलाल ने रोका। रोहित का आरोप है कि सिपाही ने 500 रु. मांगे। उन्होंने नहीं दिए और चालान काटने को कहा। इस पर सिपाही ने चांटा मार दिया।

कहासुनी बढ़ी तो चेतक बुलाकर थाने ले गया। बेटे ने बताया तो पार्षद रोशन सैनी, विधायक कालीचरण सराफ, सुमन शर्मा, भाजयुमो शहर अध्यक्ष राजेश टिक्कीवाल सहित कई कार्यकर्ता थाने पहुंचे। एडिशनल डीसीपी योगेश दाधीच थाने आए। उच्चाधिकारियों को घटना से अवगत कराया। बाद में, किशोरीलाल को थाने से हटा दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...