आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 अगस्त 2012

गोवा में 4 बेटों की मौत, पिता ने श्मशान में काटा केक और...!



सूरत। बर्थडे मनाने गोवा पहुचें शहर के चार युवकों सहित ड्राईवर की गुरुवार को भीषण सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना अगासियम बायपास हाईवे के नजदीक हुई। चारों युवक प्राईवेट टैक्सी से बायपास से गुजर रहे थे, तभी दूसरी तरफ से आ रही टाटा मोबाइल कार से भिड़ंत हो गई। टैक्सी में सवार सूरत के चार युवकों सहित ड्राईवर की मौत हो गई। जबकि टाटा मोबाइल काड्राईवर गंभीर रूप से घायल है।

चारों युवकों की उम्र 22 से 23 वर्ष के बीच थी और ये एक दोस्त का बर्थडे सेलीब्रेट करने गोवा पहुंचे थे। मृतकों की पहचान सिद्धार्थ सुराणा, रौनक गोती, गौरव तातेड, रोहित जैन और ड्राईवर जहीर अब्बास के रूप में हुई है।

सूरत के ये चारों युवक टेक्सटाइल के बिजनेस से जुड़े हुए थे। गुरुवार को शहर के कापड बाजार में इन युवाओं कीमौत के समाचार से मातम पसर गया।

रोहित का 16 अगस्त को जन्मदिन था। इसलिए दोस्त रोहित का बर्थडे सेलीब्रेट करने गोवा गए थे। परिजनों ने भी खुशी-खुशी इसकी सहमति दे दी थी। लेकिन जन्मदिन से पहले ही रोहित को मौत ने अपनी आगोश में ले लिया।

शुक्रवार सुबह जब रोहित का शव श्मशान गृह ले जाया गया, तब परिजनों ने उसकी अधूरी इच्छा पूरी करने के लिए यहीं केक मंगाकर कटवाया और हैप्पी बर्थडे टू रोहित कहते हुए उसे अंतिम विदाई दी। यह दृश्य देख यहां मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गईं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...