आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 जून 2012

गार्डन में चल रहा प्रेम-मिलाप, तभी आईं मैडम और ले ली क्लास!

कोटा. चंबल गार्डन, हाड़ौती गार्डन व गांधी उद्यान में दिनभर बैठे रहने वाले प्रेमी जोड़ों की महापौर डॉ. रत्ना जैन ने अचानक पहुंचकर क्लास ली। महापौर प्रेमी जोड़ों के सामने पहुंची और उनसे पूछताछ शुरू कर दी। यह देख गार्डन में कुछ देर के लिए प्रेमी जोड़े इधर-उधर हो गए। उनके जाने के बाद वापस उन लोगों का जमावड़ा लग गया।


शहर के कई पार्को में दिनभर प्रेमी जोड़ों का जमघट लगा रहता है। जिससे वहां परिवार सहित घूमने आने वाले लोगों को शर्मिदगी झेलनी पड़ती है। इसकी शिकायत कुछ लोगों ने महापौर डॉ. रत्ना जैन से की। इस पर महापौर शनिवार की दोपहर में अचानक गार्डन पहुंच गई। पहले वे गांधी उद्यान गई और फिर उसी से होकर चंबल गार्डन पहुंच गई।

दोनों ही गार्डनों में पेड़ों की आड़ में प्रेमी जोड़े बैठे हुए थे। महापौर ने चार-पांच जोड़ों से पूछताछ की। उन्होंने लड़कियों से पूछा कि वे अपने परिजनों को बताकर आई हैं क्या? इस पर उनसे कुछ जवाब देते नहीं बना। उन्होंने लड़की से मोबाइल मांगकर उसके परिजनों को फोन करने के लिए कहा तो वे कहने लगे हम तो बस यूं ही घूमने आ गए थे, वापस जा रहे हैं। महापौर ने कहा कि गार्डन में न्यूसेंस न हो, इसके लिए पुख्ता प्रबंध किए जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...