आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 जून 2012

भंवरी देवी: कोर्ट के बाहर चलीं गोलियां, कैलाश जाखड़ फरार

जोधपुर. राजस्थान की सियासत में तूफान लाने वाले भंवरी देवी हत्याकांड में गुरुवार को नाटकीय मोड़ तब आ गया जब इस मामले के मुख्य आरोपी बिश्नाराम का अहम सहयोगी कैलाश जाखड़ अदालत से फरार हो गया।

बिश्नाराम और कैलाश जाखड़ (तस्वीर में) एक दूसरे मामले में गुरुवार को पेशी पर आए थे। इस दौरान उनके साथ एक और आरोपी भी था। सुनवाई के बाद जब ये लोग कोर्ट से बाहर आ रहे थे तभी वहीं खड़ी बोलेरो में सवार लोगों ने हवाई फायर कर इन लोगों को छुड़ाने की कोशिश की। इस अफरातफरी का फायदा उठाकर कैलाश जाखड़ और एक अन्य आरोपी तो हमलावरों के सहयोग से फरार हो गए, लेकिन बिश्नाराम फरार नहीं हो पाया। उसे एक सिपाही ने पकड़ लिया। इस दौरान हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति के छर्रे लगे हैं।

पुलिस ने नाकाबंदी कर तलाश तेज कर दी है। लेकिन अभी तक कोई पकड़ में नहीं आया है। कैलाश जाखड़ के फरार हो जाने से भंवरी मामले की सुनवाई प्रभावित हो सकती है। इधर जेल पुलिस ने घटना के तुरंत बाद विश्नाराम को जेल में शिफ्ट कर दिया गया है।

गौरतलब है कि जोधपुर की एएनएम भंवरी देवी पिछले साल सितंबर में रहस्यमय ढंग से गायब हो गई थी। बाद में सीबीआई जांच में यह पता चला कि उसे मार दिया गया था। इस मामले में राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा आरोपों के घेरे में हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...