आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 मई 2012

कलंकित हुआ इस्‍कॉन मंदिर: पुजारी ने दूसरे पुजारी के साथ किया कुकर्म



नयी दिल्‍ली .इस्‍कान मंदिर में एक पुजारी के दूसरे पुजारी के साथ अप्राकृतिक दुराचार करने की कोशिश की लेकिन मंदिर प्रशासन ने बीच बचाव करके मामला रफा दफा कर दिया। इतना होने पर भी हवस मिटाने के भूखे पुजारी ने एक दिन मौका पाकर पीडि़त पुजारी के साथ कुकर्म को अंजाम दे डाला।अब इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।इनमें एक व्‍यक्ति मंदिर की गवर्निंग बॉडी का सदस्‍य है।

पुलिस में दर्ज प्राथमिकी में शिकायत करने वाले पुजारी ने कहा कि एक अन्‍य पुजारी ने उसके साथ 15 फरवरी की रात को अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की कोशिश की। जब उसने यह जानकारी मंदिर प्रशासन को दी तो मंदिर महाराज के हस्‍तक्षेप के बाद उसने अपनी शिकायत वापस ले ली। इसके बाद भी उसी पुजारी ने कुरूक्षेत्र में उसके साथ कुकर्म कर डाला। पीडि़त पुजारी ने इसकी जानकारी गवर्निंग बॉडी को दी लेकिन उसने कोई कार्रवाई नहीं की।

इस्‍कान मंदिर प्रशासन ने ऐसी किसी घटना के होने से इंकार करते हुए आरोपों को निराधार बताया है।

1 टिप्पणी:

  1. भाई! कृष्ण के भक्त हैं..रास तो रचाएंगे ही..भले उसकी शैली भोंडी हो...

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...