आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 मई 2012

दो पाकिस्तानी सैनिकों के सिर काट कर खंभे पर टांगे



| Email

इस्लामाबाद. पाकिस्तान में कबायली क्षेत्न उत्तर वजीरिस्तान में तालिबानी आतंकवादियों ने आज दो पाकिस्तानी सैनिकों का सिर कलम करके उन्हें लकड़ी के खंभो पर टांग दिया।
पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने यहां संवाददाताओं को बताया कि आतंकवादियों ने सैनिकों के सिर काटकर लकडी के खंभो पर टांग दिये थे। पाकिस्तानी तालिबान के एक कमांडर ने दावा किया कि सुरक्षा बलों द्वारा कल रात मीरानशाह में आतंकवादियों के खिलाफ छेड़े गए अभियान के दौरान इन सैनिकों को अगवा कर लिया गया।
मीरानशाह में आतंकवादियों के साथ संघर्ष में नौ जवानों और कम से कम तीन आतंकवादियों के मारे जाने के बाद यह अभियान छेड़ा गया था। आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के काफिले पर घात लगाकर हमला कर दिया जिसके बाद जवानों ने जवाबी कार्रवाई की। दोनों पक्षों के बीच संघर्ष में नौ जवान और कम से कम तीन आतंकवादी मारे गए।
अमेरिकी और अफगान अधिकारियों का मानना है कि अफगानिस्तान से सटा उत्तर वजीरिस्तान अल कायदा और तालिबानी आतंकवादियों का गढ है। ये आतंकवादी अफगानिस्तान में तैनात विदेशी सैनिकों पर आये दिन घातक हमले करते रहते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...