आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 मई 2012

वसुंधरा के बागी तेवर बरकरार, ठुकराया आलाकमान का फरमान


जयपुर/नई दिल्ली. राजस्थान बीजेपी में जारी उठा पटक के बीच पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया के बागी तेवर बरकरार हैं। वसुंधरा और उनके समर्थकों ने अब नई मांगें रखते हुए पार्टी आलाकमान की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। पार्टी आलाकमान ने बातचीत के लिए वसुंधरा राजे को दिल्ली बुलाया था लेकिन खबर है कि पूर्व सीएम ने आलाकमान के आदेश का पालन करने से इनकार किया है। वहीं, प्रदेश संगठन में फेरबदल किए जाने की मांग करते हुए वसुंधरा समर्थकों ने कहा है कि प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी और पार्टी के प्रदेश प्रभारी कप्तान सिंह सोलंकी को हटाया जाए।


गौरतलब है कि चतुर्वेदी का कार्यकाल जुलाई में पूरा हो रहा है लेकिन वसुंधरा के समर्थक इस बात पर अड़े हैं कि वसुंधरा को अगला मुख्यमंत्री घोषित किया जाए और डेढ़ साल बाद होने वाला अगला चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ा जाए।

राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी सोमवार को मुंबई से दिल्ली आएंगे। इस दौरान वे वरिष्ठ नेताओं के साथ इस प्रकरण पर चर्चा कर सकते हैं। पार्टी के बड़े नेताओं को उम्मीद है कि अगले 2-3 दिन में मामला सुलझ जाएगा। मुंबई में 24 से 26 मई तक राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक होनी है। इसमें राज्यों के मुद्दों पर चर्चा होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...