आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 मई 2012

यूपी पुलिस की शर्मनाक करतूत, लाश को जूतों से

अमरोहा. यूपी के जेपी नगर जिले में स्‍थानीय पुलिस की एक शर्मनाक हरकत सामने आई है। घटना बीते 15 तारीख की है। यहां 24 साल के एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस युवक की लाश के साथ कथित तौर पर जैसा बर्ताव किया, उससे पुलिस के जांच के तरीके पर सवाल उठने लगे हैं।

बताया जा रहा है कि मौका-ए-वारदात पर एसपी दीपिका गर्ग पुलिस बल के साथ पहुंचीं। मीडिया में आ रही तस्‍वीरों में दिखाया जा रहा है कि एसपी के साथ मौजूद पुलिस इंस्‍पेक्‍टर ने अपने पैरों से लाश को उलट-पलट कर देखा।

हालांकि अब एसपी दीपिका गर्ग ने इस बारे में सफाई दी है। उन्‍होंने कहा कि जैसी तस्‍वीर दिखाई जा रही है वैसा कुछ भी नहीं था। मौके पर मृतक के परिजन और गांववाले भी मौजूद थे। यदि ऐसा कुछ हुआ होता (पुलिस ने जूतों से लाश को रौंदा होता) तो वहां मौजूद स्‍थानीय लोगों ने भी इसका विरोध किया होता। गर्ग ने कहा कि यह तस्‍वीर उस वक्‍त की है, जब लाश के पास पहुंचने की कोशिश की जा रही थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...