आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 मई 2012

तालिबानी इंसाफ: भीड़ ने 3 को पीटपीटकर मार डाला


विज्ञापन

नागपुर. महाराष्ट्र के नागपुर में गुस्साई भीड़ ने बुधवार को चोरी करने के आरोप में तीन लोगों की पीट-पीट कर मार डाला। यह घटना शहर के कलामना इलाके के भरत नगर में हुई। लोगों का आरोप है कि येलोग दिन में रूपरंग बदलकर इलाके में घूम रहे थे। नागपुर पुलिस के एक अधिकारी ने के मुताबिक, 'स्थानीय लोगों को संदेह है कि इन सभी ने दिन में इलाके का मुआयना किया और रात में ताला लगे घरों में चोरी की।' अधिकारी ने कहा कि गुस्साई भीड़ ने तीन लोगों पर हमला किया। उन्होंने पहले पथराव किया, फिर डंडों से बुरी तरह पिटाई की।

पुलिस के मुताबिक, 'एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो अन्य को अस्पताल में मृत घोषित किया गया।' पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में लगभग 10 लोगों को हिरासत में लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं। वे मृत व्यक्तियों की शिनाख्त के प्रयास में भी लगे हैं। गौरतलब है कि कुछ साल पहले नागपुर में ही एक नामी बदमाश को कई महिलाओं ने अदालत परिसर में ही पीटपीटकर मार डाला था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...